पाकिस्तान में दो लुटेरों ने किराने की दुकान से लूटा आटा, दाल और मसाला, बोले- 'Sorry, पहली बार कर रहे हैं...'

पाकिस्तान के सबसे बड़े शहर कराची में अपनी तरह की एक अनोखी वारदात में कुछ लोगों ने एक किराने की दुकान से आटा, दाल जैसे चीजें लूट लीं और दुकानदार से यह कहते हुए माफी मांगी कि उन्होंने इससे पहले कभी यह काम नहीं किया.

पाकिस्तान में दो लुटेरों ने किराने की दुकान से लूटा आटा, दाल और मसाला, बोले- 'Sorry, पहली बार कर रहे हैं...'

पाकिस्तान : दुकानदार से माफी मांगकर आटा, दाल, मसाला लूटा

पाकिस्तान में आर्थिक बदहाली और महंगाई की मार का यह आलम है कि वहां अब आटा, दाल और मसालों को हासिल करने के लिए लूटपाट शुरू हो गई है. देश के सबसे बड़े शहर कराची में अपनी तरह की एक अनोखी वारदात में कुछ लोगों ने एक किराने की दुकान से आटा, दाल जैसे चीजें लूट लीं और दुकानदार से यह कहते हुए माफी मांगी कि उन्होंने इससे पहले कभी यह काम नहीं किया, मजबूरी में ऐसा करना पड़ रहा है.

Ind Vs NZ: विराट कोहली ने खड़े होकर दिखाया गुस्सा फिर बैठकर करने लगे डांस, देखें TikTok Viral Video

पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट में कहा गया है कि कराची का कोई इलाका ऐसा नहीं है जहां इस वक्त लूटपाट की घटनाएं न हो रही हों. राह चलते लोगों से लेकर डिपार्टमेंटल स्टोर तक लूटे जा रहे हैं. ऐसी ही एक घटना शहर के शरीफाबाद इलाके में हुई.

TikTok Viral Video: नाई ने बाल काटने के लिए लड़के के सिर पर लगाई आग और फिर... 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

दुकानदार अतीक ने बताया कि वह सालों से शरीफाबाद इलाके में रह रहे हैं और यहीं पर उनकी किराने की दुकान है. रविवार सुबह उन्होंने अपनी दुकान खोली ही थी कि मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग आए. इन लोगों ने दस-दस किलो आटे की दो थैलियां, अलग-अलग दालों के दस किलो से अधिक के पैकेट, तेल और घी की दस थैलियां और पांच किलो मसालों के पैकेट उठाए और चलते बने.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस को एयरपोर्ट के बाथरूम में दिखा कॉकरोच, बोलीं- 'Ladies Toilet में...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दुकानदार ने बताया कि इसी दौरान एक सेल्समैन दुकान पर आ गया. दोनों लुटेरों ने उस सेल्समैन से कुछ नकदी छीन ली और उसका मोबाइल फोन भी ले लिया और इस सबके लिए माफी मांगी. दोनों ने दुकानदार से कहा, "हम बेहद मजबूरी के हालत में यह चोरी कर रहे हैं. इससे पहले हमने कभी कोई वारदात नहीं की है. अगर मजबूर न होते तो हम कभी ऐसी घिनौनी हरकत नहीं करते. इसलिए हमें माफ कर दीजिएगा." दुकानदार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.