पति को छोड़ विदेश जा रही थी पत्नी, रोकने के लिए एयरपोर्ट पर कॉल कर बोला- प्लेन में बैठी है फिदायिन

दिल्ली एयरपोर्ट पर एक अफवाह ने सभी को हिलाकर रख दिया. एक शख्स ने एयरपोर्ट कॉल सेंटर को कॉल कर बताया कि मिडिल ईस्ट के लिए जाने वाली इंटरनेशनल फ्लाइट में फिदायिन बैठी है.

पति को छोड़ विदेश जा रही थी पत्नी, रोकने के लिए एयरपोर्ट पर कॉल कर बोला- प्लेन में बैठी है फिदायिन

दिल्ली : एयरपोर्ट पर फोन कर शख्स पत्नी के बारे में बोला, फ्लाइट में 'फिदायिन' बैठी है.

दिल्ली एयरपोर्ट पर एक अफवाह ने सभी को हिलाकर रख दिया. एक शख्स ने एयरपोर्ट कॉल सेंटर को कॉल कर बताया कि मिडिल ईस्ट के लिए जाने वाली इंटरनेशनल फ्लाइट में फिदायिन बैठी है. 8 अगस्त को ये घटना हुई थी. जिसको दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने ये केस सॉल्व कर लिया. एक महिला पति को छोड़कर विदेश जा रही थी. पति पत्नी को रोकना चाहता था. ऐसे में उसने फ्लाइट को सस्पेंड कराने के लिए कॉल सेंटर में कॉल लगाकर फ्लाइट में फिदायिन होने की बात की. 

तेंदुए ने किया लड़की पर Attack, कुत्ते ने जान पर खेलकर बचाई जान, बोली- 'पोछा लगा रही थी तभी...'

दिल्ली और चेन्नई एयरपोर्ट ने ऑपरेशन चलाया. ऑफीशियल्स के पास बॉम होने का कॉल आया. जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया. जिसके बाद पता चला कि ये एक झूठा कॉल था. घटना के 9 दिन बाद दिल्ली पुलिस ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा कि '29 वर्षीय नसीरुद्दीन ने खुद की ही पत्नी को फिदायिन बता दिया था. एयरपोर्ट में बॉम होने वाली झूठी खबर को सॉल्व कर लिया गया है.' 

पाकिस्तानी पत्रकार ने UN में भारतीय प्रतिनिधि से पूछा- कब करेंगे पाक से बातचीत? मिलेगा ऐसा जवाब, देखें VIDEO

नसीरुद्दीन चेन्नई की एक बैग फैक्ट्री में काम करता है. उसकी शादी राफिया से शादी की थी. शादी के बाद वो खाड़ी देश में जॉब करने की प्लानिंग कर रही थी. वो पत्नी को रोकना चाहता था. इसलिए उसने ये कदम उठाया. 

Newsbeep

ये है महाराष्ट्र का वो गांव जहां पैसों की खातिर महिलाओं को निकलवाना पड़ता है गर्भाशय

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उसने दिल्ली इटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटिड में कॉल किया और झूठी अफवाह फैला दी. जिसके बाद एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया. उसने बताया कि राफिया नाम की फिदायिन बॉम्बर बैठी है, जो धमाके करने वाली है. झूठी अफवाह फैलाने वाले नसीरुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया और उद्योग विहार के पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया.