अमेरिका में भारतीयों ने मनाई ऐसी दीवाली, सड़क पर हुआ कचरा तो पुलिस ने किया ऐसा... देखें VIDEO

अमेरिका के न्यू जर्सी में दीवाली का जश्न मनाया गया. लेकिन जश्न के बाद सड़क पर इतना कूड़ा फैल गया कि पुलिस को साफ करने आना पड़ा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

अमेरिका में भारतीयों ने मनाई ऐसी दीवाली, सड़क पर हुआ कचरा तो पुलिस ने किया ऐसा... देखें VIDEO

अमेरिका में भारतीयों ने ऐसे मनाई दीवाली, फैलाया कचरा तो पुलिस आई और...

दुनियाभर में धूमधाम से दीवाली मनाई गई. ये त्यौहार भारत में ही नहीं विदेश में रह रहे भारतीय समुदाय ने भी जोर-शोर से मनाया. अमेरिका के न्यू जर्सी में दीवाली का जश्न मनाया गया. लेकिन जश्न के बाद सड़क पर इतना कूड़ा फैल गया कि पुलिस को साफ करने आना पड़ा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: रैम्प वॉक कर रही पाकिस्तानी मॉडल अचानक लड़खड़ाई, साथ चल रहे शख्स ने किया ऐसा... देखें Video

न्यू जर्सी के इंडियन स्ट्रीट में दीवाली के जश्न के बाद सड़कों पर कचरा फैल गया था. जिसके बाद न्यू जर्सी पुलिस आई कचरे को तुरंत साफ किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क किनारे काफी लोग खड़े हैं और पुलिस पानी के जरिए कचरे को साफ कर रही है. ये भी देखा जा सकता है कि पुलिस कार से पेट्रोलिंग कर रही है और देख रही है कि कहां-कहां कचरा फैला हुआ है. 

ये भी पढ़ें: TikTok पर मिला 'एक चुटकी सिंदूर की कीमत' का जवाब, पति ने पत्नी को दिया पूरा हिसाब, देखें मजेदार Video

संध्या नाम के ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को सोमवार को शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''भारतीय कहलाने में शर्म आती है. जर्नल स्क्वायर न्यू जर्सी के पास इंडियन स्ट्रीट पर पिछली रात. न्यू जर्सी पुलिस को सलमान जो उन्होंने पेशेवर तरीके से कचरे को साफ किया.''

ये भी पढ़ें: चेन्नई एयरपोर्ट पर लगे इस साइन बोर्ड को देखकर हैरान रह गईं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- 'सच में...'

देखें VIDEO:

इस वीडियो के अब तक 70 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. 1 हजार से ज्यादा लाइक्स और 600 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर लोग ऐसा करने वालों की खूब आलोचना कर रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा, ''वीडियो के लिए धन्यवाद. यह शर्म की बात है कि लोग खड़े हुए हैं और अपनी गंदगी साफ नहीं कर रहे हैं.'' एक यूजर ने तंज कसते हुए कहा, ''हम कब सीखने की प्लानिंग बना रहे हैं? या हम कभी सीखना ही नहीं चाहते हैं?''

कई ट्विटर यूजर्स ने आलोचना करते हुए गुस्से वाले कमेंट भी शेयर किए...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com