बुजुर्ग महिलाओं ने इस तरह मनाया नवरात्र का जश्न, व्हीलचेयर पर बैठकर किया गरबा, देखें VIDEO

गुजरात में 10 दिन तक नवरात्रि की धूम रहती हैं. हर किसी पर गरबा फीवर रहता है. गुजराती ही नहीं, भारत में हर जगह गरबा खेला जाता है. मशहूर इंडस्ट्रियलिस्ट आनंद महिंद्रा भी नवरात्रि को काफी एन्जॉय कर रहे हैं.

बुजुर्ग महिलाओं ने इस तरह मनाया नवरात्र का जश्न, व्हीलचेयर पर बैठकर किया गरबा, देखें VIDEO

गुजरात में 10 दिन तक नवरात्रि की धूम रहती हैं. हर किसी पर गरबा फीवर रहता है. गुजराती ही नहीं, भारत में हर जगह गरबा खेला जाता है. मशहूर इंडस्ट्रियलिस्ट आनंद महिंद्रा भी नवरात्रि को काफी एन्जॉय कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वो गरबे के वीडियो शेयर कर रहे हैं जो काफी वायरल हो रहे हैं. 14 अक्टूबर को आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो मुंबई में नवरात्रि को दिखाते नजर आ रहे हैं और उत्सव को खूबसूरत दिखा रहे हैं. अब उन्होंने ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. 

Kanjak Gifts 2018: कन्याओं को दें इस बार कुछ हटके, इन 7 तोहफों से करें उन्हें खुश

आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें बुजुर्ग महिला गरबे के रंग में दिख रही हैं. व्हीलचेयर पर बैठकर वो गरबा खेलती दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. काफी खोज बीन के बाद पता चला कि ये वीडियो पिछले साल नवरात्रि का है. USA के न्यू जर्सी में माय इंडियन नर्सिंग होम में नवरात्रि का जश्न हुआ था. जहां व्हीलचेयर पर महिलाएं गरबा खेलती देखी गई थीं. इस वीडियो को आनंद महिला ने ट्विटर पर शेयर किया है. 

प्लेबॉय मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने ब्लैक साड़ी में किया डांडिया, क्यूट अंदाज ने बरपाया कहर- देखें Video

देखें VIDEO:
 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com