New Year 2021: साल 2020 को गुडबाय कहने के लिए ट्विटर पर छाए ये Funny मीम्स

नए साल 2021 के आने में अब कुछ ही घंटों का वक्त बाकी रह गया है. ऐसे में सोशल मीडिया पर पर फनी मीम्स और जोक्स की बाढ़ सी आ गई है.

New Year 2021: साल 2020 को गुडबाय कहने के लिए ट्विटर पर छाए ये Funny मीम्स

New Year 2021: साल 2020 को गुडबाय कहने के लिए ट्विटर पर छाए ये Funny मीम्स

नई दिल्ली:

साल 2020 पूरी दुनिया के लिए काफी बुरा साबित हुआ. ऐसे में सभी को नए साल 2021 (New Year 2021) के आने का बेसब्री से इंतज़ार है. सभी को ये उम्मीद है कि आने वाला साल 2021 सभी के लिए अच्छा होगा. नए साल 2021 के आने में अब कुछ ही घंटों का वक्त बाकी रह गया है. ऐसे में सोशल मीडिया पर पर फनी मीम्स और जोक्स की बाढ़ सी आ गई है. देखा जाए तो साल 2020 में कोरोना वायरस महामारी ने हम सभी के जीने के तरीके को पूरी तरह से बदलकर रख दिया है. न जाने कितने लोगों ने ऑफिस के बजाए घर से काम करना शुरु कर दिया और बच्चे भी अब क्लासरूम के बजाए ऑनलाइन क्लासेज के जरिए अपनी पढ़ाई कर रहे हैं. कोरोनावायरस ने ना चाहते हुए भी लोगों को घरों में रहने को मजबूर कर दिया ताकि ये महामारी ज्यादा न फैले.

2020 में इतना बुरा दौर देखने के बाद अब सभी को कुछ नए और अच्छे का इंतजार है. ऐसे में सोशल मीडिया ने लोगों के मन को रिलैक्स देने के लिए काफी अच्छी भूमिका निभाई है. इन दिनों ट्विटर पर मजेदार मीम्स और जोक्स की लहर चल रह है, जो आप सभी के मन को जरूर हल्का करेगी और बीते बुरे वक्त की यादों को भी धुंधला कर देगी.

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे मीम्स वायरल हो रहे हैं, जिसमें लोग ये बता रहे हैं कि वो अपने नए साल की शाम को कैसे एन्ज़ॉय करेंगे. महामारी की वजह से ज्दायातर लोग इस बार नए साल पर अपने घर में रहना पसंद कर रहे हैं.

एक नज़र डालते हैं कि कैसे ट्विटर यूजर्स नए साल के आने की खुशी को महसूस कर रहे हैं.

हर साल की तरह इस बार भी लोग नए साल के लिए रेसोल्यूशन कर रहे हैं. कि वो नए साल में तिन नई आदतों को अपनाएंगे और किन्हें छोड़ देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस साल फूड डिलिवरी प्लेटफॉर्म Zomato ने भी कुछ मजेदार मेम्स शेयर किए थे, कि कैसे भारत में लोगों ने 2020 में खाने का ऑर्डर दिया.