NDTV Khabar

दो मुंह वाली मछली इंटरनेट पर हुई Viral, पति-पत्नी ने शिकार कर देखा तो उड़े होश

न्यूयॉर्क में एक महिला डेबी गेडेस मछली पकड़ने नदी में गई थी. जब उसने एक मछली को खींचा तो वो देखकर हैरान रह गई. उस वक्त उनके पति भी मौजूद थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दो मुंह वाली मछली इंटरनेट पर हुई Viral, पति-पत्नी ने शिकार कर देखा तो उड़े होश

दो मुंह वाली मछली इंटरनेट पर हुई Viral.

न्यूयॉर्क में एक महिला डेबी गेडेस मछली पकड़ने नदी में गई थी. जब उसने एक मछली को खींचा तो वो देखकर हैरान रह गई. उस वक्त उनके पति भी मौजूद थे.  NBC News की रिपोर्ट के मुताबिक, डेबी ने दो मुंह वाली मछली को चैम्प्लेन लेक से पकड़ा. जिसको देखकर उनके होश उड़ गए. 

पाकिस्तानी यूजर्स को ट्विटर ने किया सस्पेंड तो मचाया बवाल, बोले- 'ये स्वतंत्रता के खिलाफ है...'

डेबी गेडेस ने कहा- 'जब हमने शिकार को बोट की तरफ खींचा तो हमें यकीन नहीं हो रहा था कि हमने दो मुंह वाली मछली को पकड़ा है. फिर भी यह मछली स्वस्थ और संपन्न थी. बहुत अद्भुत!' डेबी ने बताया कि उन्होंने और पति ने कुछ तस्वीरें लेने के बाद मछली को फिर नदी में छोड़ दिया. Fox News को डेबी ने कहा- 'हमने तुरंत कुछ तस्वीरें क्लिक कीं और मछली को छोड़ दिया.'

TikTok Top 10: शादी के लिए सज रही थी दुल्हन, अचानक आया सरहद से कॉल और फिर...


नॉटी बायज फिशिंग ने इन तस्वीरों को फेसबुक पर शेयर किया है. उनकी टीम वहां की सबसे बड़ी टूर्नामेंट की विजेता है, उन्होंने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दुनिया में फैला दिया. नॉटी बॉयज ने सोमवार को फोटो अपलोड करते हुए लिखा- 'हमारी सह-कर्मी डेबी गेडेस ने कुछ दिन पहले लेक चैम्प्लेन से दो मुंह वाली मछली को पकड़ा.'

ट्रेन के इंजन केबिन में अचानक आ गया सांप, देखते ही घबरा गया लोको-पायलट

टिप्पणियां

इस तस्वीर को अब तक 6 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. इस फोटो पर कई लोग कमेंट कर चुके हैं. लोग इस फोटो पर तरह-तरह की थ्योरीज बना रहे हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement