NDTV Khabar

डिलीवरी कराने खुद साइकिल चलाकर अस्पताल पहुंची मंत्री, 4.3 किलो के बच्चे को दिया जन्म

New Zealand, WELLINGTON: अपनी पहली संतान को जन्म देने के लिए साइकिल से अस्पताल जाने वाली न्यूजीलैंड की मंत्री जूली एन्ने जेंटर ने स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डिलीवरी कराने खुद साइकिल चलाकर अस्पताल पहुंची मंत्री, 4.3 किलो के बच्चे को दिया जन्म

New Zealand, WELLINGTON: अपनी पहली संतान को जन्म देने के लिए साइकिल से अस्पताल जाने वाली न्यूजीलैंड की मंत्री जूली एन्ने जेंटर ने स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है. प्रसव के लिए वह और उनके जीवनसाथी साइकिल से अस्पताल गए थे और उन्होंने इसकी तस्वीर भी साझा की थी. जेंटर ने बताया कि उन्होंने मंगलवार शाम को स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है. उनके बेटे का वजन लगभग 4.3 किलो है. उन्होंने फेसबुक पर यह जानकारी दी. प्रधानमंत्री जेसिंडा आरडेर्न ने ट्विटर पर उन्हें बधाई दी. खुद आरडेर्न ने दो महीने पहले बेटी को जन्म दिया है.

न्यूजीलैंड में मिला 700 साल पुराना गांव, मिलीं कई पुरानी चीजें

टिप्पणियां

न्यूजीलैंड की मंत्री जूली एन्ने जेंटर ने ट्विटर पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा-  'मेरे पार्टनर और मैंने साइकिल से अस्पताल जाने का फैसला किया क्योंकि हमारे सहयोगी स्टाफ के लिए कार में ज्यादा जगह नहीं थी. साइकिल चलाकर मुझे काफी अच्छा लग रहा है।' 


विराट कोहली तीसरी बार बने वर्ष के इंटरनेशनल क्रिकेटर, जानें और किस-किस खिलाड़ी को मिला पुरस्‍कार...
 


दो महीने पहले पीएम ने दिया था बेटी को जन्म
प्रधानमंत्री जेसिंडा आरडेर्न ने दो महीने पहले ही बेटी को जन्म दिया है. वो ऐसी दूसरी महिला हैं जिन्होंने प्रधानमंत्री रहते बेटी को जन्म दिया था. इससे पहले पाकिस्तान की बेनजीर भुट्टो थी, जिनकी प्रधानमंत्री रहते डिलीवरी हुई थी. 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement