नेमार की गर्लफ्रेंड के साथ भारतीय ने किया ऐसा मजाक, गुस्से में जड़ दिया जोरदार थप्पड़, देखें Video

ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर नेमार (Neymar) की गर्लफ्रेंड और क्यूबा की मशहूर मॉडल नतालिया बारुचिल (Natalia Barulich) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम स्टार जस्ट सुल (Just Sul) ने उनके साथ एक प्रैंक किया. 

नेमार की गर्लफ्रेंड के साथ भारतीय ने किया ऐसा मजाक, गुस्से में जड़ दिया जोरदार थप्पड़, देखें Video

नेमार की गर्लफ्रेंड के साथ भारतीय ने किया ऐसा मजाक, पड़ा जोरदार थप्पड़, देखें Video

ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर नेमार (Neymar) की गर्लफ्रेंड और क्यूबा की मशहूर मॉडल नतालिया बारुचिल (Natalia Barulich) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अमेरिका के कैलिफोर्निया में पैदा हुईं नतालिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जो काफी वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम स्टार जस्ट सुल (शांतिनाथ सुल) ने उनके साथ एक प्रैंक किया. 

डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया के 5 Viral Videos, फावड़ा चलाने से लेकर देखा पंजाबी डांस

Just Sul ने नतालिया के साथ किया ऐसा प्रैंक
वैलेंटाइन्स डे के दौरान जस्ट सुल ने नतालिया को एक सरप्राइज दिया. ब्रैंड न्यू कार देखकर नातिया काफी एक्साइटिड हो गईं. जिसके बाद सुल उनको कार के पीछे की तरफ ले गए और साइकल गिफ्ट कर दी. जिसको देखकर नतालिया गुस्सा गईं और उनको थप्पड़ जड़ दिया. सोशल मीडिया पर इस प्रैंक वीडियो को खूब पसंद किया गया. 

जन्म के बाद बच्ची की गुस्से वाली फोटो वायरल, बने मजेदार Memes, बोले- 'जब जन्म के बाद पिता बोले मेरा बच्चा डॉक्टर बनेगा...'

देखें Video:

खबरें हैं कि नेमार क्यूबा की मशहूर मॉडल नतालिया बारुचिल को डेट कर रहे हैं. दोनों के बीच काफी समय से दोस्ती थी, लेकिन अब वो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. नतालिया बारुचिल मॉडल होने के साथ-साथ गायिका और डीजे भी हैं.

सड़क पर घूमता दिखा सिर कटा शख्स, देखकर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हुआ ये Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नतालिया इससे पहले कोलंबियाई सिंगर मालोमा के साथ डेटिंग कर रही थीं. उनके साथ ब्रेक-अप करने के बाद वो नेमार को डेट करने लगीं.  नेमार के बर्थडे पर नतालिया ने बर्थडे विश किया था, साथ ही उन्होंने किस और दिल का इमोजी भी था. दोनों को कई मौंकों पर साथ देखा गया.