NDTV Khabar

Nidahas Trophy: मैच जीतने के बाद बांग्लादेश ने मचाया हंगामा, पहले लड़े फिर किया नागिन डांस

Nidahas Trophy में फाइनल में पहुंचने के लिए बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच मुकाबला हुआ. मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. मैच का आखिरी ओवर किसी ड्रामे से कम नहीं था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Nidahas Trophy: मैच जीतने के बाद बांग्लादेश ने मचाया हंगामा, पहले लड़े फिर किया नागिन डांस

Nidahas Trophy में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मुकाबले में हुआ हंगामा.

खास बातें

  1. निदास ट्रॉफी में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मुकाबले में हुआ हंगामा.
  2. मैच जीतने के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने किया नागिन डांस.
  3. मैच के बाद श्रीलंकन खिलाड़ियों से लड़ाई करते दिखे बांग्लादेशी.
नई दिल्ली: Nidahas Trophy में फाइनल में पहुंचने के लिए बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच मुकाबला हुआ. मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. मैच का आखिरी ओवर किसी ड्रामे से कम नहीं था. पहले मैच रोका गया. बांग्लादेश के खिलाड़ियों को वॉक आउट करने को कहा गया, मैच शुरू हुआ बांग्लादेश ने मैच जीता फिर दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच लड़ाई शुरू हो गई. किसी को भरोसा नहीं था कि ऐसा ड्रामा होगा. आइए बताते हैं आखिर हुआ क्या था...

Nidahas Trophy: बांग्‍लादेश ने श्रीलंका को हराकर फाइनल में बनाई जगह, रविवार को भारत से होगा मुकाबला

आखिरी ओवर में बांग्लादेश को जीत के लिए 6 गेंद पर 12 रन चाहिए थे. बॉलिंग कर रहे थे इशुरु उडाना. ओवर की पहली गेंद पर बाउंसर मारी और रन नहीं बना. दूसरी गेंद पर उडाना ने फिर बाउंसर मारी और खिलाड़ी रन आउट हो गया. जिसके बाद बांग्लादेशी कप्तान शाकिब-अल-हसन नाराज हो गए. उनको लगा कि साइड अंपायर ने नो बॉल दी है लेकिन स्टम्पस के पास खड़े अंपायर ने नो बॉल नहीं दी.

..और संजय मांजरेकर को सुनी पड़ी ट्विटर पर खरी खोटी, मुंबई वाले हुए खफा
जिसके बाद वो भड़क गए और बल्लेबाजों को वापस बुलाने लगे. काफी देर तक मैच रुका रहा. मामला शांत होने के बाद फिर मैच को शुरू किया गया. 4 गेंद पर 12 रन की जरूरत थी. तीसरी गेंद पर चौका गया और अगली गेंद पर दो रन लिए गए. अब बांग्लादेश को 2 गेंद पर 6 रन चाहिए थे. जिसके बाद 5वीं गेद पर माहमुदुल्लाह ने छक्का जड़ दिया और मैच जीत लिया.

टिप्पणियां
शाहिद अफरीदी ने किया वह कारनामा जो PSL में इससे पहले कभी नहीं हुआ, देखें VIDEO
 
बांग्लादेश यहां भी नहीं रुका और मैच जीतने के बाद सभी खिलाड़ियों ने ग्राउंड पर नागिन डांस किया. फिर बांग्लादेशी खिलाड़ी श्रीलंकन खिलाड़ी से भिड़ गया. नौबत ये आ गई कि श्रीलंकन खिलाड़ी बांग्लादेशी खिलाड़ी को मारने के लिए भगने लगा. जिसके बाद बांग्लादेशी बल्लेबाज तमीम इकबाल बीच बचाव करते आए और खिलाड़ियों को शांत किया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement