NDTV Khabar

टेकऑफ कर रहे विमान के पंखे पर चढ़ा शख्स, पायलट ने बंद किया इंजन, देखें VIDEO

नाइजीरिया के लागोस शहर के हवाई अड्डे पर टेकऑफ कर रहे एक विमान के पंख पर एक व्यक्ति चढ़ गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टेकऑफ कर रहे विमान के पंखे पर चढ़ा शख्स, पायलट ने बंद किया इंजन, देखें VIDEO

विमान के पंखे पर चढ़ा शख्स

खास बातें

  1. टेकऑफ कर रहे विमान के पंखे पर चढ़ा शख्स
  2. वह नहीं रुका तो पायलट ने इंजन बंद कर दिया
  3. शख्स ने केबिन में भी घुसने की कोशिश की
नाइजीरिया:

लागोस शहर के हवाई अड्डे पर टेकऑफ कर रहे एक विमान के पंख पर एक व्यक्ति चढ़ गया. अधिकारियों ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि विमान में मौजूद सभी यात्री इस दौरान घबरा गए. नाइजीरिया की समाचार एजेंसी के अनुसार, मुर्तला मुहम्मद अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर खड़ा एक अजमान एयर फ्लाइट का विमान शुक्रवार को जब कथित तौर पर टेकऑफ के लिए क्लीयरेंस की उम्मीद कर रहा था, तभी एक आदमी को विमान के पंखे पर चढ़ते हुए देखा गया. अजमान एयर ने एक बयान में कहा कि अज्ञात व्यक्ति को रनवे पर विमान की तरफ आता देखकर पायलट ने पहले तो इंजन को कम किया और बाद में जब उसने देखा कि वह रुक नहीं रहा तो पायलट ने इंजन को बंद कर दिया.

बिहार में बाढ़ से हुए बुरे हालात के बीच तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- ऐसे हालात में तो आपको....


एयरलाइन ने कहा कि इसके बाद व्यक्ति छलांग लगाकर विमान के पंखे पर चढ़ गया और केबिन में घुसने की कोशिश करने लगा. पायलट ने तुरंत इस बात की सूचना रेडियो पर दी. विमान के अंदर मौजूद एक व्यक्ति ने घटना का वीडियो बना लिया, जिसमें व्यक्ति को विमान के पंखे पर चलते हुए देखा जा सकता है.

टिप्पणियां

शीला दीक्षित का राहुल गांधी को यह था आखिरी संदेश, हार-जीत तो पार्टी का हिस्सा, लड़ाई जारी रखो

घबराए लोगों ने सुरक्षा संबंधी चिंताओं के कारण चालक दल से निकासी द्वार खोलने को कहा. व्यक्ति को बाद में नाइजीरिया के हवाई अड्डे के अधिकारियों ने हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की जा रही है. (इनपुट: आईएएनएस)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement