लॉकडाउन के दौरान घर में लोग बंद हैं तो वहीं नोएडा के GIP मॉल के पास सड़कों पर टहलते दिखी नीलगाय

नोएडा के जीआईपी(GIP) मॉल के बाहर नीलगाय घूमते हुए नजर आई. आईएफएस अधिकारी परवीन कासवान ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है.

लॉकडाउन के दौरान घर में लोग बंद हैं तो वहीं नोएडा के GIP मॉल के पास सड़कों पर टहलते दिखी नीलगाय

नोएडा के फेमस GIP मौल के बाहर सड़कों पर घूमते दिखी नीलगाय

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस(Coronavirus) के प्रकोप को रोकने के लिए पूरे देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन(Lockdown) कर दिया गया है. इस लॉकडाउन के दौरान लोगों को बिना किसी वजह से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है, लेकिन इस लॉकडाउन का फायदा जंगली जानवरों को जरूर मिल रहा है. हाल ही में एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. इस वीडियो में नोएडा के जीआईपी(GIP) मॉल के बाहर नीलगाय घूमते हुए नजर आ रही है.

आईएफएस अधिकारी परवीन कासवान ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें खाली सड़कों पर नीलगाय आराम से जीआईपी मॉल के बाहर घूमते हुए नजर आ रही है. तभी सड़क पर तैनात एक पुलिसकर्मी ने नीलगाय को देखकर हाथ उठाया तो वह ट्रैफिक सिग्नल के तरफ भागने लगी.

जैसा कि आपको पता है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदेश पर पूरे देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया है. इस  लॉकडाउन के दौरान जरुरत का सामान लेने के लिए ही आप घर से बाहर निकल सकते हैं. लेकिन बिना किसी कारण के अगर आप घर से निकले तो सड़क पर तैनात पुलिस आपको सजा दे सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि इतनी पाबंदी के बाद भी कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती नजर आ रही है. अबतक संक्रमित लोगों की संख्या 873 के पार पहुंच चुकी हैं वहीं इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 19 हो गई है.