Nillu Nillu Challenge ने उड़ाई पुलिस की नींद, गाड़ी के सामने आकर कर रहे हैं लोग डांस, देखें VIDEO

Nillu Nillu सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. 2004 में आई फिल्म 'Rain Rain Come Again' के गाने का इस्तेमाल नए चैलेंज में इस्तेमाल किया जा रहा है.

Nillu Nillu Challenge ने उड़ाई पुलिस की नींद, गाड़ी के सामने आकर कर रहे हैं लोग डांस, देखें VIDEO

Tik Tok एप पर चल रहा है Nillu Nillu Challenge

Nillu Nillu सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. 2004 में आई फिल्म 'Rain Rain Come Again' के गाने का इस्तेमाल नए चैलेंज में इस्तेमाल किया जा रहा है. लोग गाड़ी के सामने आकर डांस कर रहे हैं. जिसको 'Nillu Nillu Challenge' कहा जा रहा है. केरल की हर गली में इस चैलेंज को किया जा रहा है. केरल में ये चैलेंज काफी पॉपुलर हो गया है. लेकिन इस चैलेंज ने केरल पुलिस की नींद उड़ा दी है. वो अब सोशल मीडिया के जरिए ही लोगों को आगाह कर रहे है.

VIDEO: विदेशी लड़की ने पाकिस्तानी झंडे के साथ किया ऐसा डांस, मच गया दुनिया में बवाल

देखें VIDEO:
 


इस चैलेंज में लड़कों का झुंड चलती गाड़ी के सामने आता है और नीलू-नीलू गाने पर डांस करने लगते हैं. जिसके साथ वो ताड़ के पत्तों (Palm Leaves) के साथ वो डांस कर रहे हैं और साथ में हेलमेट लगा रहे हैं. टिक-टॉक (Tik Tok) पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. सबसे पहले लड़के गाड़ी को रोकते हैं और उसके सामने डांस करने लगते हैं. ये चैलेंज इतना पॉपुलर हो गया कि विष्णु उन्नीकृष्णन जैसे स्टार्स भी इस चैलेंज को करते देखे गए. 

फ्लाइट के अंदर डांस करने की जिद कर बैठी ये एक्ट्रेस, नहीं मिला मौका तो वाशरूम में किया ये काम...



इस चैलेंज ने पुलिस की नींद उड़ा दी है. ये देखने भी काफी फनी दिखे लेकिन काफी खतरनाक है. इस चैलेंज में सड़क हादसे के ज्यादा चांसिस हैं. ऐसे में केरल पुलिस ने फनी वीडियो बनाकर लोगों को सावधान किया है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com