NDTV Khabar

लंदन में गिरफ्तार हुआ नीरव मोदी तो Twitter पर आई Memes की बाढ़, यूं आए रिएक्शन

नीरव मोदी (Nirav Modi) की गिरफ्तारी के बाद ट्विटर पर Memes और फनी कमेंट और वीडियो की बाढ़ आ गई. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लंदन में गिरफ्तार हुआ नीरव मोदी तो Twitter पर आई Memes की बाढ़, यूं आए रिएक्शन

नीरव मोदी को लंदन में किया गया गिरफ्तार.

नई दिल्ली:

पीएनबी घोटाले (PNB Scam) के मुख्य आरोपी और भगोड़ा हीरा कारोबारी नीरव मोदी (Nirav Modi) को लंदन में गिरफ्तार किया गया. नीरव मोदी को लंदन में वेस्टमिंस्टर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 29 मार्च तक कस्टडी में भेज दिया गया. नीरव मोदी (Nirav Modi) ने कानून से सहयोग का वादा करते हुए कोर्ट से जमानत की मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने इनकार कर दिया. नीरव मोदी की गिरफ्तारी (Nirav Modi Arrested) के बाद यह उम्‍मीद जगी है कि उसे भारत प्रत्‍यर्पित किया जा सकता है. नीरव मोदी की गिरफ्तारी के बाद ट्विटर पर Memes और फनी कमेंट और वीडियो की बाढ़ आ गई.  
 

 


 

 

 

 

 

 

 

 

 

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में नीरव मोदी के प्रत्यर्पण के लिए लंदन की अदालत में अपील की थी. अदालत ने अपील पर सुनवाई करते हुए मंगलवार को नीरव मोदी के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था. स्कॉटलैंड यार्ड (लंदन पुलिस) ने एक बयान में कहा, 'नीरव दीपक मोदी को भारतीय एजेंसियों की तरफ से 19 मार्च को हॉलबार्न नामक स्थान पर गिरफ्तार किया गया है.' हालांकि नीरव मोदी ने खुद को भारतीय अधिकारियों के हवाले किए जाने का विरोध किया.

नीरव मोदी को जहां गिरफ्तार किया गया उससे इस बात के संकेत मिलते हैं कि नीरव मोदी वेस्ट एंड के सेंटर पाइंट के उसी आलीशान अपार्टमेंट में रह रहा था जहां उसके होने की आशंका व्यक्त की जा रही थी. ऐसा लग रहा है कि उसे प्रत्यर्पण वारंट पर गिरफ्तार किया गया है.

टिप्पणियां

VIDEO:  नीरव मोदी लंदन में गिरफ्तार



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement