NDTV Khabar

वर्दी की जिम्मेदारी संग जुड़वा बच्चों का भी फर्ज निभा रही हैं पुलिस कॉन्सटेबल, यूपी पुलिस ने कहा- 'ऐसी मां को सलाम...'

यूपी पुलिस ने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर उन महिला पुलिसकर्मी की तस्वीरें शेयर कीं. जो ड्यूटी के साथ-साथ मां होने का फर्ज भी निभा रही हैं. इसी में एक हैं नोएडा के थाना इकोटेक-1 थाना पर तैनात महिला कॉन्सटेबल कामिनी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वर्दी की जिम्मेदारी संग जुड़वा बच्चों का भी फर्ज निभा रही हैं पुलिस कॉन्सटेबल, यूपी पुलिस ने कहा- 'ऐसी मां को सलाम...'

दुनिया भर में रविवार को मदर्स डे धूमधाम से मनाया गया. सोशल मीडिया पर सभी लोगों ने अपनी-अपनी तरह से मां के दिन को मनाया. यूपी पुलिस ने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर उन महिला पुलिसकर्मी की तस्वीरें शेयर कीं. जो ड्यूटी के साथ-साथ मां होने का फर्ज भी निभा रही हैं. इसी में एक हैं नोएडा के थाना इकोटेक-1 थाना पर तैनात महिला कॉन्सटेबल कामिनी. जो ड्यूटी के साथ-साथ जुड़वा बच्चों की भी जिम्मेदारी निभा रही हैं. यूपी पुलिस का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. 

VIDEO: मिलिंद सोमन ने 80 साल की मां से लगवाए 16 पुश-अप्स, बोले- ऐसे मनाओं Mother's Day

vciucb8o

चार फोटो शेयर करते हुए यूपी पुलिस ने ट्वीट किया- थाना इकोटेक-1 पर तैनात महिला कांस्टेबल कामिनी 'वर्दी की जिम्मेदारी संग निभा रही जुड़वा बच्चों का भी फर्ज.' संभल की रहने वाली कामिनी इकोटेक-1 थाना में तैनात हैं. 6 महीने पहले ही उन्होंने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है.


IPL 2019: नीता अंबानी के 'मंत्र' से जीता मुंबई इंडियंस, फैन्स बोले- 'हमें भी बताओ क्या है ये मंत्र...' देखें VIDEO

मैटरनिटी लीव के बाद वो ड्यूटी पर वापस लौटीं. उन्होंने जुड़वा बच्चों को टेबल पर लेटाया और काम पूरा किया. जिसके लिए उनके जज्बे की खूब तारीफ हो रही है. 

ATM में महिला निकाल रही थे पैसे, शख्स ने मदद के बहाने की अश्लील हरकत फिर हुआ कुछ ऐसा...

टिप्पणियां

ड्यूटी के दौरान की ये तस्वीर थाना इनचार्ज ने क्लिक की है. जिसको यूपी पुलिस ने ट्विटर पर शेयर किया. एक दिन में इस ट्वीट को 500 से ज्यादा रि-ट्वीट्स और 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग कमेंट कर कामिनी की तारीफ कर रहे हैं.

menam048

वो जुड़वा बच्चों के साथ ड्यूटी पर पुलिस स्टेशन पहुंची तो अन्य पुलिस कॉन्सटेबल ने बच्चों की देखभाल की और उनके साथ खेलते नजर आए. सोशल मीडिया पर कामिनी की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement