महिला ने मांगी लिफ्ट, पुलिस स्टेशन पहुंचकर पुलिस से कहा- 'इसने किया मेरा बलात्कार...'

कार चालकों से लिफ्ट लेकर उन्हें मोहपाश में फंसा कर मोटी उगाही करने के आरोप में नोएडा पुलिस के एक चौकी प्रभारी और तीन सिपाहियों समेत 15 लोगों को सोमवार की रात गिरफ्तार किया गया.

महिला ने मांगी लिफ्ट, पुलिस स्टेशन पहुंचकर पुलिस से कहा- 'इसने किया मेरा बलात्कार...'

नोएडा के पुलिसकर्मियों समेत 15 लोग गिरफ्तार.

कार चालकों से लिफ्ट लेकर उन्हें मोहपाश में फंसा कर मोटी उगाही करने के आरोप में नोएडा पुलिस के एक चौकी प्रभारी और तीन सिपाहियों समेत 15 लोगों को सोमवार की रात गिरफ्तार किया गया.  यह गिरफ्तारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) के आदेश पर हुई। गिरफ्तार लोगों में ब्लैकमेल करने वाली दो महिलाएं भी शामिल हैं. एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि बीती रात फरीदाबाद निवासी विनय प्रताप सिंह ने पुलिस को सूचना दी कि वह अपनी कार से महामाया फ्लाईओवर के पास से गुजर रहे थे तभी एक युवती ने उन्हें रुकने का इशारा किया.

पति और सास-ससुर ने बहू को चलती कार से बाहर फेंका, CCTV में कैद हुआ VIDEO

युवती ने विनय को बताया कि कुछ बदमाशों ने उसका पर्स और सामान लूट लिया है तथा वह उसे पुलिस चौकी तक छोड़ दें. एसएसपी के अनुसार, विनय ने महिला को कार में लिफ्ट दी और पुलिस चौकी गए. पुलिस चौकी के पास पहुंचते ही महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया कि कार चालक ने उसके साथ बलात्कार किया है. शोर सुन कर वहां पहुंचे पुलिस वाले विनय को कार सहित सेक्टर 44 पुलिस चौकी पर ले गए.

VIDEO: मर गया बच्चा तो हाथियों के झुंड ने निकाली 'अंतिम यात्रा', देखते रह गए लोग

उन्होंने बताया कि वहां पर कुछ अन्य लोग भी पहुंचे तथा कार चालक के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस पर दबाव बनाने लगे. पुलिस वालों ने विनय से कहा कि मुकदमा दर्ज किया जाएगा. बुरी तरह घबराए विनय से पुलिस कर्मियों और मोहपाश में फंसाने वाली महिलाओं ने 50 हजार रुपये में सौदा तय किया. एसएसपी ने बताया कि इस बात की सूचना पीड़ित ने किसी के माध्यम से पुलिस के आला अधिकारियों को दी. उन्होंने बताया कि मौके पर थाना प्रभारी सेक्टर 39 राजेश शर्मा को भेजा गया तब कार चालक से चौकी प्रभारी तथा चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी और अन्य लोग 50 हजार रुपये वसूल रहे थे. 

डॉक्टर ने बिल्डिंग की 8वीं मंजिल से फेंक दिया दो कुत्तों को, महिला ने देखते ही किया ऐसा

उन्होंने बताया कि सेक्टर 44 चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक सुनील शर्मा, कांस्टेबल मनोज, कांस्टेबल अजयवीर, कांस्टेबल देवेंद्र, पीसीआर चालक विपिन सिंह, पीसीआर चालक दुर्गेश कुमार, पीसीआर चालक राजेश कुमार, अनूप, सलीम, सतीश, सुरेश कुमार, हरि ओम, देशराज तथा विनीता और कार चालक को ब्लैकमेल करने वाली युवती पूजा को गिरफ्तार कर लिया गया. इनके पास से कार चालक से वसूले गए 50 हजार रुपये, मोबाइल फोन आदि बरामद हुआ है.

Google ने 2018 में न्यूज से कमाए 33 हजार करोड़ रुपये, पत्रकारों को नहीं किया PAY

 
एसएसपी ने बताया कि इस मामले में रंगदारी वसूलने और भ्रष्टाचार के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. पूछताछ के दौरान पता चला कि गिरफ्तार महिला और अन्य लोगों ने पुलिस वालों के साथ मिलकर अब तक कई लोगों को बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देकर भारी रकम वसूली है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. गिरफ्तार चौकी प्रभारी और पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों की विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट-भाषा)