यह ख़बर 03 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

नोएडा : बलात्कारी बाप ने बेटी को बनाया 'मां'

खास बातें

  • नोएडा में अपने ही पिता की हैवानियत का शिकार हुई लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके पिता ने उसे कई महीनों तक घर में बंद रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया।
नोएडा:

दिल्ली से सटे नोएडा में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। अपने ही पिता की हैवानियत का शिकार हुई लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके पिता ने उसे कई महीनों तक घर में बंद रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

एक बच्चे को जन्म देने के बाद लड़की ने कोर्ट की शरण ली जिसके बाद कोर्ट ने मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस को उसके पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

गौरतलब है कि एक बेटी अपने ही जन्मदाता की हैवानियत का शिकार हो गई। उसने अपने साथ हुए जुल्म का प्रतिकार किया तो कमरे में बंद कर पिता ने कई बार दुष्कर्म किया, इस दौरन युवती गर्भवती हो गई और एक दिन मौका देख घर से भाग निकली।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उसने शिकायत लेकर थाना पुलिस यहां तक की बड़े-बड़े अधिकारियों से गुहार लगाई, लेकिन जब कहीं भी न्याय नहीं मिला तो इस बीच युवती को बच्चा भी हो गया तब उसने न्यायालय की शरण ली। अब न्यायालय ने मामले में संज्ञान लेकर सैक्टर-39 पुलिस को पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।