Noida: कार में लिफ्ट देकर ये गैंग हथियार की नोक पर कर लेता था ऐसा, पुलिस ने बनाया प्लान और...

दिल्ली (Delhi) के पास ही नोएडा (Noida) में ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले एक गिरोह के आठ सदस्यों को गिरफ्तार किया.

Noida: कार में लिफ्ट देकर ये गैंग हथियार की नोक पर कर लेता था ऐसा, पुलिस ने बनाया प्लान और...

कार में लिफ्ट दे कर लूटने वाले गिरोह के आठ सदस्य गिरफ्तार.

दिल्ली (Delhi) के पास ही नोएडा (Noida) में ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले एक गिरोह के आठ सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियार, दो कारें और नगद राशि बरामद की गई है. पकड़े गए बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूटपाट की 200 से ज्यादा वारदात करने की बात स्वीकार की है.

दक्षिण कोरिया की देवू मोटर्स की संपत्ति होगी नीलाम, 2003-04 में भारत में बंद कर दिया था कारोबार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बृहस्पतिवार को बताया कि आज सुबह एक सूचना के आधार पर थाना सेक्टर 39 की पुलिस ने दो कारों से जा रहे कुख्यात लुटेरे रवि कुमार, शिव कुमार, मनोज, पुष्पेंद्र, जावेद, कमल उर्फ कालू, भोले राम और मनीष को गिरफ्तार किया. कृष्ण के अनुसार, पकड़े गए बदमाशों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वे राहगीरों को कार में लिफ्ट देकर उनके साथ लूटपाट करते थे.

ATM से लाखों रुपये लेकर भाग रहे थे लुटेरे, एक्सीडेंट हुआ और फिर लोगों ने चोरों से लूटे पैसे

इन लोगों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने की 200 से ज्यादा वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की है. एसएसपी ने बताया कि तलाशी लेने पर इनके पास से चार देसी तमंचे, कारतूस, एक चाकू, 5 हजार रुपए नगद, एटीएम कार्ड, सोने का मंगलसूत्र और सोने का लॉकेट मिला है. पुलिस ने लूट में उपयोग की जाने वाली दो कारें भी बरामद की हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट-भाषा)