NDTV Khabar

Noida: कार में लिफ्ट देकर ये गैंग हथियार की नोक पर कर लेता था ऐसा, पुलिस ने बनाया प्लान और...

दिल्ली (Delhi) के पास ही नोएडा (Noida) में ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले एक गिरोह के आठ सदस्यों को गिरफ्तार किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Noida: कार में लिफ्ट देकर ये गैंग हथियार की नोक पर कर लेता था ऐसा, पुलिस ने बनाया प्लान और...

कार में लिफ्ट दे कर लूटने वाले गिरोह के आठ सदस्य गिरफ्तार.

दिल्ली (Delhi) के पास ही नोएडा (Noida) में ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले एक गिरोह के आठ सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियार, दो कारें और नगद राशि बरामद की गई है. पकड़े गए बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूटपाट की 200 से ज्यादा वारदात करने की बात स्वीकार की है.

दक्षिण कोरिया की देवू मोटर्स की संपत्ति होगी नीलाम, 2003-04 में भारत में बंद कर दिया था कारोबार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बृहस्पतिवार को बताया कि आज सुबह एक सूचना के आधार पर थाना सेक्टर 39 की पुलिस ने दो कारों से जा रहे कुख्यात लुटेरे रवि कुमार, शिव कुमार, मनोज, पुष्पेंद्र, जावेद, कमल उर्फ कालू, भोले राम और मनीष को गिरफ्तार किया. कृष्ण के अनुसार, पकड़े गए बदमाशों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वे राहगीरों को कार में लिफ्ट देकर उनके साथ लूटपाट करते थे.

ATM से लाखों रुपये लेकर भाग रहे थे लुटेरे, एक्सीडेंट हुआ और फिर लोगों ने चोरों से लूटे पैसे


टिप्पणियां

इन लोगों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने की 200 से ज्यादा वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की है. एसएसपी ने बताया कि तलाशी लेने पर इनके पास से चार देसी तमंचे, कारतूस, एक चाकू, 5 हजार रुपए नगद, एटीएम कार्ड, सोने का मंगलसूत्र और सोने का लॉकेट मिला है. पुलिस ने लूट में उपयोग की जाने वाली दो कारें भी बरामद की हैं.

(इनपुट-भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement