NDTV Khabar

तो इस वजह से लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है नोएडा का यह अंडरपास

पेंटिंग से सजाए गए इस अंडरपास का बुधवार को केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा में शुभारंभ किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तो इस वजह से लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है नोएडा का यह अंडरपास

नोएडा के अंडरपास में की गई पेंटिंग

नोएडा: नोएडा का एक अंडरपास इन दिनों राहगीरों के बीच खासी चर्चाओं में है. इसकी एक वजह से इसके अंदर की गई पेंटिंग है. इस पेंटिंग को किरन नाडर म्यूजियम ऑफ आर्ट द्वारा लगाया गया है. अंडरपास में इन पेंटिंग के लगाने की एक वजह इस तरह के आर्ट को प्रोमोट करना भी है. खास बात यह है कि इस तरह की पेंटिंग से सजाए गए इस अंडरपास का बुधवार को केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा में शुभारंभ किया. इस दौरान महेश शर्मा ने कहा कि इस तरह की मुहीम की मदद से हमें कला को एक बार फिर आम लोगों के बीच लाने में मदद मिलेगी.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: घर को लूटने आए थे लुटेरे, CCTV देखा तो करने लगे डांस, वायरल हुआ 

उन्होंने कहा कि इस तरह का आर्ट हमारी संस्कृति और सभ्यता का हिस्सा रही है. इस तरह के आर्ट से देश के अन्य संस्थानों को भी प्रेरणा मिलेगी. गौरतलब है कि इस अंडरपास को पेंट करने में तकरीबन एक महीने का समय लगा. अंडरपास में कल्पवृक्ष की पेंटिंग लगाई गई है. यह अंडरपास नोएडा के सेक्टर 25 ए, 24, 33ए और 22 को क्रास करता है. इसके रखरखाव की जिम्मेदारी नेशनल थर्मल पॉवर कॉर्प  की है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement