NDTV Khabar

OMG : क्या आप बता सकते हैं ये ड्रेस है या पिज्जा? वायरल हो रहा वीडियो

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
OMG : क्या आप बता सकते हैं ये ड्रेस है या पिज्जा? वायरल हो रहा वीडियो

पिज्जा की तरह दिखती है यह ड्रेस.

खास बातें

  1. डिजाइनर ने पिज्जा की तरह दिखने वाली ड्रेस डिजाइन की
  2. मॉडल इस ड्रेस को पहनकर बैठते ही बिल्कुल पिज्जा की तरह दिखती है
  3. इस ड्रेस में पिज्जा की तरह मशरूम, काली जैतून, हरी मिर्च को दर्शाया गया है
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

पिज्जा का नाम सुनते ही अच्छे अच्छों के मुंह में पानी आ जाता है. कई बार तो टीवी में पिज्जा का विज्ञापन देखकर भी जी ललचाने लगता है. जरा सोचिए आपकी ड्रेस ही पिज्जा से बनी हो तो आपको कैसा लगेगा. यह बात सुनने में थोड़ी अजीब लगेगी, लेकिन उत्तरी करोलिना के डिजाइनर ने ऐसी ड्रेस डिजाइन की है जो पिज्जा की तरह है. अवांत ग्रीक स्थित ओलिविया मिअर्स नामक डिजाइनर ने इस खास ड्रेस का वीडियो और तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. मॉडल जब इस ड्रेस को पहनकर बैठती है तो यह बड़े पिज्जा की तरह दिखता है. 

डिजाइनर अवांत ग्रीक ने कहा कि पिज्जा में मशरूम, काली जैतून, हरी मिर्च आदि होते हैं. इस ड्रेस में ये सारी चीजें दर्शाया गया है. उन्होंने बताया कि यह खास ड्रेस 'डोमिनोज पीस ऑफ द पाई प्रतियोगिता' के लिए तैयार किया गया है. उन्होंने कहा कुछ सप्ताह पहले इस ड्रेस को कुछ घंटों में ही तैयार किया था.
 

 

I created a dress that dreams are made of. If only I'd had this for my prom.#pizzadress made & worn by me.

A post shared by Olivia Mears, the "Taco Belle" (@avantgeek) on

पिज्जा की तरह दिखने वाला यह ड्रेस वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो और तस्वीर पर काफी कमेंट आ रहे हैं. अगर आप अचानक से इस इस ड्रेस को पहनकर बैठी हुई किसी लड़की को देखेंगे तो लगेगा बड़ा पिज्जा रखा हुआ है. इस ड्रेस के किनारे भी इतनी बारीकी से डिजाइन किए गए हैं कि यह कभी आभास ही नहीं होता है कि पिज्जा नहीं है.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement