अचानक समुद्र के ऊपर तैरने लगा घर, पलक झपकते ही ऐसे उजड़ गई पूरी बस्ती

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर 'लैडस्लाइडिंग' (Landsliding) का एक वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. देखते ही देखते पूरी एक बस्ती समुद्र (Sea) के ऊपर तैरने लगी. ये घटना नॉर्वे (Norway) के अल्टा (Alta) में हुई.

अचानक समुद्र के ऊपर तैरने लगा घर, पलक झपकते ही ऐसे उजड़ गई पूरी बस्ती

अचानक से समुद्र के ऊपर तैरने लगा घर

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर 'लैडस्लाइडिंग' (Landsliding) का एक वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में देखते ही देखते पूरी एक बस्ती समुद्र (Sea) के ऊपर तैरने लगती है. जहां तक इस वीडियो की बात करें तो यह नॉर्वे (Norway) के अल्टा (Alta) के निवासी जॉन एगिल बक्काबी ने रिकॉर्ड किया है. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे कोई जमीन के बड़े से टूकड़े को समुद्र की तरफ धकेल रहा है. 

इस वीडियो को ट्विटर यूजर जान फ्रेड्रिक द्राब्लोस ने शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अभी भी नॉर्वे के अल्टा में लैंडस्लाइड की वजह से कई घर समुद्र की तरफ खींचते चले जा रहे हैं.' ट्विटर पर शेयर होते ही यह वीडियो वायरल हो गया.

ज्यादा से ज्यादा लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं, जिसका नतीजा यह है कि शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर ही इस वीडियो को 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं लोगों ने कमेट सेक्शन में ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यह बेहद डरावना वीडियो है.' वहीं दूसरे यूजर ने कहा 'साल 2020 बेहद खराब साल है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com