NDTV Khabar

चिप्स खाने वाले जरूर देखें यह Video, कहीं आपके साथ न हो जाए ऐसा हादसा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चिप्स खाने वाले जरूर देखें यह Video, कहीं आपके साथ न हो जाए ऐसा हादसा

हेलन एबॉट नाम का यह शख्स पैकेट में केवल एक चिप्स पाकर ठगा हुआ महसूस करते हैं.

नॉटिंघम:

आपने बड़े मन से चिप्स खाने के लिए पैकेट खरीदा हो. पैकेट खोलते ही पता चलता है कि उसमें केवल हवा भरा हुआ. जरा सोचिए आपको उस वक्त कैसा लगेगा. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों फेसबुक पर चर्चा में है. नॉटिंघम के एक ग्राहक ने अपने फेसबुक पेज पर इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स चिप्स के सील पैक पैकेट को लाता है और उसे खोलता है. पैकेट खोलने पर वह अचंभित रह जाता है. पूरे पैकेट में केवल एक चिप्स निकलता है. इसके बाद वह शख्स पैकेट को डस्टबीन में डाल देता है.

हेलन एबॉट नाम का यह शख्स पैकेट में केवल एक चिप्स पाकर ठगा हुआ महसूस करते हैं. उनके चेहरे पर झुंझलाहट साफ तौर से दिख रही है.


पहले भी सामने आते रहे हैं ऐसे मामले


चिप्स के पैकेट में ग्राहकों के साथ धोखा की घटना पहले भी आते रहे हैं. कनाडा के ब्रैंडन में रहने वाले 25 वर्षीय रिचर्ड बूटमैन ने चिप्स का पैकेट खरीदा तो उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि इसमें क्रिस्पी चिप्स नहीं बल्कि पूरा का पूरा एक कच्चा आलू निकलेगा.

टिप्पणियां

रिचर्ड का कहना है कि जैसे ही उन्होंने चिस्प का पैकेट खोला तो उन्हें कोई भी क्रंची आवाज नहीं सुनाई पड़ी. जैसा कि आमतौर पर पैकेट खोलते समय सुनाई देती है. जब उन्होंने पैकेट को उल्टा किया तो उसमें से एक बड़ा सा आलू बाहर आया.

चिप्स के पैकेट में आलू देखकर उन्हें गुस्सा नहीं, बल्कि बहुत जोर से हंसी आ गई. वहां मौजूद उनके दोस्त भी हंस पड़े. हालांकि, रिचर्ड को उसके पैसे नहीं चाहिए फिर भी उसने इस बात को स्टोर के मालिक तक पहुंचाने के लिए उसकी तस्वीर स्टोर पर ट्विटर के जरिए भेज दी है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement