NZ vs Aus: IPL ऑक्शन में 14 करोड़ में बिके गेंदबाज की गेंद पर बल्लेबाज़ ने जड़ा धुआंधार छक्का, देखें पूरा Video

NZ vs Aus 1st T20I: ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) ने 30 रन की शानदार पारी खेली. उन्होंने तीन धुआंधार छक्के जड़े. उन्होंने IPL में 14 करोड़ में बिकने वाले जाय रिचर्डसन (Jhye Richardson) की गेंद पर छक्का जड़ा. वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

NZ vs Aus: IPL ऑक्शन में 14 करोड़ में बिके गेंदबाज की गेंद पर बल्लेबाज़ ने जड़ा धुआंधार छक्का, देखें पूरा Video

NZ vs Aus 1st T20I: IPL में 14 करोड़ में बिके गेंदबाज की गेंद पर बल्लेबाज़ ने जड़ा धुआंधार छक्का, देखें पूरा Video

NZ vs Aus 1st T20I: न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया (New Zealand Vs Australia) की बीच पहला टी-20 मुकाबला क्राइस्टचर्च में खेला जा रहा है. न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया 185 रन का टारगेट दिया. डेवोन कॉनवे (Devon Conway) ने धमाकेदार बल्लेबाजी की. उन्होंने 99 रन की नाबाद पारी खेली, जिसमें 10 चौके और तीन छक्के शामिल थे. वो शतक से एक रन से चूक गए. उनके अलावा ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) ने 30 रन की शानदार पारी खेली. उन्होंने तीन धुआंधार छक्के जड़े. उन्होंने आईपीएल ऑक्शन में 14 करोड़ में बिकने वाले जाय रिचर्डसन (Jhye Richardson) की गेंद पर लेग पर छक्का जड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

8 ओवर में न्यूजीलैंड 3 विकेट खोकर 49 रन बना चुका था. ग्लेन फिलिप्स और डेवोन कॉनवे क्रीज पर थे. जाय रिचर्डसन गेंदबाजी कर रहे थे. उनकी गेंद पर फिलिप्स ने लेग पर ताबड़तोड़ छक्का जड़ा. ग्लेन फिलिप्स ने 20 गेंद पर 30 रन की शानदार पारी खेली और मार्कस स्टॉइनिस की गेंद पर आउट हो गए. 

देखें Video:

जाय रिचर्डसन ने 4 ओवर में 31 रन देकर दो महत्वपूर्ण विकेट लिए. इस साल आईपीएल में रिचर्डसन किंग्स पंजाब के लिए खेलेंगे. पंजाब ने उनको 14 करोड़ में खरीदा है. जाय रिचर्डसन बिग बैश लीग में पर्थ स्कॉचर्स के लिए खेलते हैं. इस साल उन्होंने बीबीएल में शानदार गेंदबाजी की है, उसी वजह से पंजाब ने उनको 14 करोड़ में खरीदा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनको खरीदने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स पंजाब ने बोली लगाई. दिल्ली कैपिटल्स ने जल्दी हार मान ली. आरसीबी और किंग्स पंजाब बोली लगाते गए. आखिर में जब पंजाब ने 14 करोड़ की बोली लगाई तो आरसीबी भी पीछे हट गया. इसे के साथ पंजाब ने जाय रिचर्डसन को 14 करोड़ में खरीद लिया.