NZ Vs Eng: फील्डर ने छोड़ा 'क्रिकेट इतिहास का सबसे आसान कैच', गुस्से से लाल हो गए जोफरा आर्चर, देखें Video

NZ Vs Eng: न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट हेमिल्टन में खेला गया. पहला मैच बुरी तरह हारने के बाद इंग्लैंड दूसरा मैच भी नहीं जीत सका. रोस टेलर (Ross Taylor) और केन विलियमसन (Kane Williamson) क्रीज पर टिके रहे और मैच को इंग्लैंड से दूर ले गए.

NZ Vs Eng: फील्डर ने छोड़ा 'क्रिकेट इतिहास का सबसे आसान कैच', गुस्से से लाल हो गए जोफरा आर्चर, देखें Video

फील्डर ने छोड़ा 'क्रिकेट इतिहास का सबसे आसान कैच'

NZ Vs Eng: न्यूजीलैंड और इंग्लैंड (New Zealand Vs England) के बीच दूसरा टेस्ट (NZ Vs Eng 2nd Test) हेमिल्टन में खेला गया. पहला मैच बुरी तरह हारने के बाद इंग्लैंड दूसरा मैच भी नहीं जीत सका. रोस टेलर (Ross Taylor) और केन विलियमसन (Kane Williamson) क्रीज पर टिके रहे और मैच को इंग्लैंड से दूर ले गए और मैच को ड्रॉ कराने में कामयाब रहा. रोस टेलर ने 105 तो वहीं केन विलियमसन ने 104 रन की नाबाद पारी खेली. मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. इंग्लैंड को केन विलियमसन के विकेट की जरूरत थी. जो डेनली ने केन का सबसे आसान कैच छोड़ा तो सभी हैरान रह गए. 

Video: शख्स ने जगलिंग करते हुए सॉल्व किए 3 Rubik Puzzle, ट्विटर पर लोगों ने पूछा- ''यह कैसा जादू है''?

जोफरा आर्चर ने केन विलियमसन को नकल गेंद डाली, जिस पर उन्होंने मिड विकेट पर शॉट खेला. जो डेनली मिडविकेट पर खड़े थे, उनके हाथ में बहुत ही आसान कैच आया, जिसको उन्होंने छोड़ दिया. जिसको देखकर जोफरा आर्चर भी गुस्सा गए. किसी को विश्वास नहीं था कि जो इतना आसान कैच छोड़ देंगे. 

'दंगल गर्ल' बबीता फोगाट ने 8 फेरे लेकर रचाई शादी, मेहमानों को खाने में दिया देशी घी का हलवा, देखें Wedding Album

देखें Video:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अगर जो ये कैच पकड़ लेते तो इंग्लैंड मैच में वापसी कर सकता था. केन विलियमसन ने फिर इंग्लैंड को एक भी चांस नहीं दिया और मैच को इंग्लैंड से काफी दूर ले गए. न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 375 रन बनाए. इंग्लैंड ने जवाब में 476 रन बनाए. कप्तान जो रूट ने 226 रन की शानदार पारी खेली. न्यूजीलैंड को मैच बचाने के लिए लंबा स्कोर खड़ा करना था. कप्तान केन विलियमसन और रोस टेलर ने पारी को संभाला और ड्रॉ तक ले गए.