NZ Vs Pak: अजीबोगरीब तरह से 'डांस' करने लगा पाकिस्तानी बल्लेबाज, देखता रह गया फील्डर - देखें Video

NZ Vs Pak 1st Test: मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने 60 रन की पारी खेली. मैच के दौरान उन्होंने अजीबोगरीब तरह से वॉर्म-अप किया. ऐसा लग रहा था कि वो डांस कर रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

NZ Vs Pak: अजीबोगरीब तरह से 'डांस' करने लगा पाकिस्तानी बल्लेबाज, देखता रह गया फील्डर - देखें Video

अजीबोगरीब तरह से 'डांस' करने लगा पाक बल्लेबाज, देखता रह गया फील्डर - देखें Video

New Zealand Vs Pakistan: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट (NZ Vs Pak 1st Test) मुकाबला मौनगानुई (Maunganui) में खेला गया. फवाद आलम (Fawad Alam) ने मैच को रोमांचक बना दिया. उन्होंने शतक जड़कर मैच को जीत के करीब तक ले गए. लेकिन फिर जल्दी विकेट गिरने के बाद पाकिस्तान जीत नहीं सका. मैच में पाकिस्तानी कप्तान मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने 60 रन की पारी खेली. जिस वक्त वो क्रीज पर थे तो लग रहा था कि पाकिस्तान मुकबला जीत सकता है. मैच के दौरान उन्होंने अजीबोगरीब तरह से वॉर्म-अप किया. ऐसा लग रहा था कि वो डांस कर रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

पांचवें दिन चाय काल के बाद मोहम्मद रिजवान और फवाद आलम फिर बल्लेबाजी करने उतरे. यह सेशन काफी महत्वपूर्ण था. क्योंकि इस सेशन में उनको विकेट बचाने के साथ-साथ रन भी बनाने थे. जैसे ही रिजवान क्रीज पर उतरे तो वो कॉन्फिडेंट दिखे. वो क्रीज पर वॉर्म अप करते दिखे. वो फील्डर के पास पहुंचे और उछलने लगे. उनके देख फील्डर भी हंस पड़ा. 

देखें Video:


न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 431 रन बनाए. कप्तान केन विलियमसन ने 129 रन की शानदार पारी खेली. उनके अलावा रॉस टेलर ने 70 और बीजे वॉटलिंग ने 73 रन बनाए. पाकिस्तान जवाब में सिर्फ 239 रन ही बना सकी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दूसरी ईनिंग में न्यूजीलैंड 180 रन बनाकर पारी घोषित कर दी और 373 रन का लक्ष्य दिया. दूसरी ईनिंग में पाकिस्तान 271 पर ऑलआउट हो गया. इसी के साथ न्यूजीलैंड यह मुकाबला 101 रन से जीत गया.