NZ Vs Pak: काइल जैमीसन ने रहस्यमयी अंदाज में मारा बोल्ड, देखता रह गया पाकिस्तानी कप्तान - देखें Video

New Zealand Vs Pakistan: काइल जैमीसन (Kyle Jamieson) ने शानदार अंदाज में पाकिस्तानी कप्तान मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) को बोल्ड मारा. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

NZ Vs Pak: काइल जैमीसन ने रहस्यमयी अंदाज में मारा बोल्ड, देखता रह गया पाकिस्तानी कप्तान - देखें Video

NZ Vs Pak 2nd Test: जैमीसन ने रहस्यमयी अंदाज में मारा बोल्ड, देखता रह गया पाकिस्तानी कप्तान - देखें Video

New Zealand Vs Pakistan: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरा टेस्ट (NZ Vs Pak 2nd Test) मुकाबला क्राइस्टचर्च में खेला गया. जहां कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) की धमाकेदार पारी के बाद गेंदबाज काइल जैमीसन (Kyle Jamieson) ने शानदार गेंदबाजी की. पहली ईनिंग में 5 विकेट लेने के बाद दूसरी ईनिंग में भी वो पांच विकेट झटकने में कामयाब रहे. काइल जैमीसन (Kyle Jamieson) ने शानदार अंदाज में पाकिस्तानी कप्तान मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) को बोल्ड मारा. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

दूसरी ईनिंग में न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने पाकिस्तान को बैकफुट पर लाकर खड़ा कर दिया था. पाकिस्तान 98 रन पर ही 5 विकेट खो चुका था. लेकिन पाकिस्तान के कप्तान मोहम्मद रिजवान क्रीज पर टिके हुए थे. जैमीसन ने रिजवान को रहस्यमयी गेंद डाली. जिसको वो समझ नहीं पाए. बॉल सीधे स्टम्प्स पर जाकर लगी. आउट होने के बाद वो हैरानी से विकेट की तरफ देखने लगे. 

देखें Video:

पहला टेस्ट मुकाबला हारने के बाद पाकिस्तान ने दूसरे टेस्ट में पहले बल्लेबाजी करते हुए 297 रन बनाए. उनका कोई बल्लेबाज नहीं चल सका. उसके बाद न्यूजीलैंड ने 659 रन ठोक डाले. इस ईनिंग में एक डबल सेंचुरी और दो शतक लगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कप्तान केन विलियमसन ने 238 रन की पारी खेली. तो वहीं हेनरी निकोल्स ने 157 और डेरिल मिशेल ने 102 रन की नाबाद पारी खेली. पाकिस्तानी गेंदबाज पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए. दूसरी ईनिंग में भी काइल जैमीसन का जलवा देखने को मिला. उन्होंने 5 महत्वपूर्ण विकेट लिए.