NZ vs Pak: खिलाड़ी ने हवा में उड़कर पकड़ा ऐसा खतरनाक कैच, देखता रह गया पाकिस्तानी बल्लेबाज़ - देखें Video

NZ Vs Pak 3rd T20: डेरिल मिशेल (Daryl Mitchell) ने हवा में उड़कर पाकिस्तानी ओपनर हैदर अली (Haider Ali) का कैच लपका. उनके कैच को देखकर बाकी खिलाड़ी भी हैरान रह गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

NZ vs Pak: खिलाड़ी ने हवा में उड़कर पकड़ा ऐसा खतरनाक कैच, देखता रह गया पाकिस्तानी बल्लेबाज़ - देखें Video

NZ Vs Pak 3rd T20: हवा में उड़कर पकड़ा ऐसा खतरनाक कैच, देखता रह गया पाकिस्तानी बल्लेबाज़ - देखें Video

New Zealand Vs Pakistan: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच आखिरी टी-20 (NZ Vs Pak 3rd T20) मुकाबला खेला गया, जहां पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 4 विकेट से हरा दिया. इसी के साथ न्यूजीलैंड ने सीरीज को 2-1 से जीत लिया. मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) की शानदार 89 रन की बदौलत पाकिस्तान को जीत नसीब हुई. मैच में सबसे खास था डेरिल मिशेल (Daryl Mitchell) का कैच. उन्होंने हवा में उड़कर पाकिस्तानी ओपनर हैदर अली (Haider Ali) का कैच लपका. उनके कैच को देखकर बाकी खिलाड़ी भी हैरान रह गए. उन्होंने इस कैच को एक हाथ से लपका. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 173 रन बनाए. पीछा करने उतरी पाकिस्तान को अच्छी शुरुआत मिली. ओपनर मोहम्मद रिजवान और हैदर अली ने बड़े शॉट खेले. लेकिन स्कॉट कुगेलेजिन की गेंद पर हैदर अली ने ऑफ की तरफ बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन बॉल ज्यादा दूर नहीं जा सकी. वहां अतिरिक्त फील्डर डेरिल मिशेल थे. उन्होंने हवा में उड़कर शानदार कैच लपका. 

देखें Video:

मैच काफी रोमांचक रहा. मैच आखिरी ओवर तक खिंचा. लेकिन आखिर में इफ्तेखार अहमद ने मैच को जिता दिया. पहले दो मुकाबले हारने के बाद पाकिस्तान को क्लीन स्वीप से बचना था. दो मैच हारने के बाद पाकिस्तान ने शानदार वापसी की और आखिरी मैच जीतने में सफल रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब दोनों के बीच दो मैच की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. पाकिस्तान टीम में बाबर आजम नहीं है. ऐसे में उनको काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.