NZ Vs Pak: शाहीन अफरीदी ने चालाकी से किया बल्लेबाज को आउट, अंपायर ने दे दी No Ball - देखें Video

New Zealand Vs Pakistan: शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने चालाकी से हेनरी निकोल्स (Henry Nicholls) को आउट किया, लेकिन अंपायर ने नो-बॉल करार दे दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

NZ Vs Pak: शाहीन अफरीदी ने चालाकी से किया बल्लेबाज को आउट, अंपायर ने दे दी No Ball - देखें Video

NZ Vs Pak: अफरीदी ने चालाकी से किया बल्लेबाज को आउट, अंपायर ने दे दी No Ball - देखें Video

New Zealand Vs Pakistan: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरा टेस्ट (NZ Vs Pak 2nd Test) मुकाबला क्राइस्टचर्च (Christchurch) में खेला जा रहा है. मैच में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) के साथ कुछ ऐसा हुआ, जो कोई गेंदबाज नहीं चाहता. बल्लेबाज को आउट करने के बाद अंपायर ने गेंद को नो-बॉल करार दे दिया. शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने चालाकी से हेनरी निकोल्स (Henry Nicholls) को आउट किया, लेकिन अंपायर ने नो-बॉल करार दे दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

न्यूजीलैंड 74 रन पर तीन विकेट गंवा चुका था. मैच में वापसी के लिए पाकिस्तान को विकेट की सख्त जरूरत थी. यह काम पाकिस्तान की तरफ से शाहीन अफरीदी ने की. उन्होंने हेनरी निकोल्स को आउट कर दिया. लेकिन अंपायर ने नो-बॉल दे दी. री-प्ले में देखा गया कि पैर बाहर था. हेनरी निकोल्स भी पवैलियन की तरफ जाने लगे थे. अंपायर के नो-बॉल देने के बाद वो वापिस लौटे और खुश पाकिस्तानी टीम हैरान रह गई.

देखें Video:

न्यूजीलैंड ने टास जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया और काइल जेमीसन की शानदार गेंदबाजी से पाकिस्तान का स्कोर चार विकेट पर 83 रन कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिजवान (61) और अजहर (93) ने पांचवें विकेट के लिये 91 रन जोड़कर पाकिस्तान को शुरुआती झटकों से उबारा. दोनों खिलाड़ियों के अलावा कोई बल्लेबाज नहीं चल सका. न्यूजीलैंड की तरफ से काइल जैमीसन ने 5 विकेट झटके. वहीं टिम साउदी और ट्रेंड बोल्ट को 2-2 विकेट मिले.