NZ Vs Pak: न्यूजीलैंड के फैन ने स्टेडियम में पाकिस्तान की फील्डिंग का उड़ाया मजाक, तो भारतीयों ने ऐसे किया Troll

New Zealand Vs Pakistan: न्यूजीलैंड के फैन ने पाकिस्तान की फील्डिंग का अनोखे अंदाज में मजाक (New Zealand supporter Trolls Pakistan Fielding) उड़ाया. तस्वीर वायरल (Viral Photo) होने के बाद भारतीयों ने पाकिस्तानी टीम को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

NZ Vs Pak: न्यूजीलैंड के फैन ने स्टेडियम में पाकिस्तान की फील्डिंग का उड़ाया मजाक, तो भारतीयों ने ऐसे किया Troll

न्यूजीलैंड फैन ने पाकिस्तान की फील्डिंग का उड़ाया मजाक, तो भारतीयों ने ऐसे किया Troll

New Zealand Vs Pakistan: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट (NZ Vs Pak 1st Test) मुकाबला खेला गया, जहां न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 101 रन से हरा दिया. मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. न्यूजीलैंड के फैन ने पाकिस्तान की फील्डिंग का अनोखे अंदाज में मजाक (New Zealand supporter Trolls Pakistan Fielding) उड़ाया. न्यूजीलैंड सपोर्टर ने पाकिस्तान की फील्डिंग में कई खामिया निकालीं और स्कोरबोर्ड के जरिए बताया. तस्वीर वायरल (Viral Photo) होने के बाद भारतीयों ने पाकिस्तानी टीम को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

एक व्हाइटबोर्ड और एक मार्कर पेन के साथ क्रिकेट प्रशंसक ने पाकिस्तानी पक्ष द्वारा की गई सभी गलतियों को गिराए गए कैच, मिसफिल्ड, खराब थ्रो, डीआरएस के खराब उपयोग के तहत वर्गीकृत किया. जल्द ही, उन्होंने न केवल स्टेडियम में कैमरा क्रू का ध्यान आकर्षित किया और कमेंटेटरों द्वारा भी स्वीकार किया गया. बोर्ड के साथ उनके स्क्रीनशॉट ने सोशल मीडिया पर भी तूफान ला दिया.

क्रिकेट फैन की फोटो वायरल हो गई, जिससे नेटिज़न्स हंसी के साथ टिप्पणी करने पर बहुत से उनकी प्रशंसा करने लगे, और यहां तक ​​कि पाकिस्तानी प्रशंसकों ने भी बुरा नहीं माना. कई लोग उससे जुड़ गए और पीसीबी को उन्हें टीम का अगला कोच बनाने के लिए कहा इंडियन क्रिकेट फैन्स ने भी ट्रोलिंग में हिस्सा लिया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com