NZ Vs WI: 46 गेंद पर शतक जड़ने के बाद खिलाड़ी ने हवा में उड़कर लिया ऐसा कैच, देखता रह गया बल्लेबाज - देखें Video

NZ Vs WI 2nd T20I: ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) ने शानदार शतक जमाने के साथ-साथ शानदार फील्डिंग भी की. उन्होंने एक रन आउट और एक शानदार कैच पकड़ा. उन्होंने काइल मेयर्स (Kyle Mayers) का शानदार कैच लपका. वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

NZ Vs WI: 46 गेंद पर शतक जड़ने के बाद खिलाड़ी ने हवा में उड़कर लिया ऐसा कैच, देखता रह गया बल्लेबाज - देखें Video

खिलाड़ी ने हवा में उड़कर लिया ऐसा कैच, देखता रह गया बल्लेबाज - देखें Video

New Zealand Vs West Indies: ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) के 46 गेंद में बनाए रिकॉर्ड शतक की बदौलत न्यूजीलैंड ने रविवार को टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच (NZ Vs WI 2nd T20I) में वेस्टइंडीज को 72 रन से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की विजयी बढ़त बना ली. ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) ने शानदार शतक जमाने के साथ-साथ शानदार फील्डिंग भी की. उन्होंने एक रन आउट और एक शानदार कैच पकड़ा. उन्होंने काइल मेयर्स (Kyle Mayers) का शानदार कैच लपका. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्लेन फिलिप्स ने सबसे पहले 51 गेंद पर 108 रन की धमाकेदार पारी खेली. उन्होंने पारी में 8 छक्के और 10 चौके जमाए. उनकी बदौलत न्यूजीलैंड 238 रन बनाने में कामयाब रहा. उसके बाद उन्होंने शानदार फील्डिंग भी दिखाई. उन्होंने सबसे पहले आंद्रे फ्लेचर को रन आउट किया. फिर काइल मेयर्स का शानदार कैच पकड़ा. जिम्मी नीशम की गेंद पर काइल मेयर्स ने छक्के के लिए शॉट खेला, बाउंड्री पर हवा में उड़कर ग्लेन फिलिप्स ने कैच पकड़ लिया. देखकर बल्लेबाज भी हैरान रह गया.

देखें Video:

फिलिप्स ने 51 गेंद में 108 रन की पारी के दौरान न्यूजीलैंड की ओर से सबसे तेज शतक बनाया. उन्होंने अपनी पारी में आठ छक्के और 10 चौके मारने के अलावा डेवोन कॉनवाय (37 गेंद में नाबाद 65) के साथ तीसरे विकेट के लिए 184 रन की साझेदारी की जिससे न्यूजीलैंड ने तीन विकेट पर 238 रन बनाए.

Newsbeep

वेस्टइंडीज की टीम इसके जवाब में नौ विकेट पर 166 रन ही बना सकी. टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरे न्यूजीलैंड की टीम ने शुरुआती सात ओवर में दो विकेट पर 53 रन बनाए. फिलिप्स और कॉनवाय इसके बाद एक साथ बल्लेबाजी करने उतरे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तेइस साल के फिलिप्स ने 10वें ओवर की अंतिम गेंद पर कीरोन पोलार्ड पर छक्के के साथ अपने तेवर दिखाए और फिर छक्कों और चौकों की बारिश से विरोधी टीम के गेंदबाजी आक्रमण को ध्वस्त कर दिया. उन्होंने 13वें ओवर में फाबियन एलेन पर तीन छक्के जड़े. उन्हें 20वें ओवर की पांचवीं गेंद में पोलार्ड ने पवेलियन भेजा. वेस्टइंडीज की विश्व टी20 चैंपियन टीम इसके जवाब में कभी लक्ष्य हासिल करने की स्थिति में नहीं दिखी.