बराक ओबामा और मिशेल को 106 साल की महिला ने नचाया, वीडियो हुआ वायरल

बराक ओबामा और मिशेल को 106 साल की महिला ने नचाया, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चल रहा है। इस वीडियो को रविवार को फेसबुक पर पोस्ट किया गया था। अमेरिकी राष्ट्रपति के सरकारी आवास व्हाइट हाउस के फेसबुक पेज पर इस वीडियो को डाला गया। फेसबुक पर अब तक 44,941,958 लोगों ने देखा और 692395 लोगों शेयर भी किया है। 8,42,915 लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।

इस वीडियो में बराक ओबामा और उनकी पत्‍नी मिशेल ओबामा एक 106 साल की बुजुर्ग महिला वर्जीनिया मैक्‍लॉरेन से उनके जन्‍मदिन पर व्‍हाइट हाउस में मिल रहे हैं।

अपने देश के पहले अश्वेत राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी से मिलने के लिए महिला काफी उत्‍साहित दिख रही हैं। इस उत्साह और जोश में वह अपनी उम्र की सीमा में बंधी नहीं दिखतीं। दोनों को देखने के बाद महिला का उत्साह देखते ही बनता है। महिला के पैर थिरकने लगते हैं। ओबामा उनका हाथ पकड़कर अपने साथ लेकर चलते हैं और मिशेल भी उनका हाथ पकड़ती हैं। तीनों मिलकर डांस करते हैं। 106 साल की महिला को खुश देखकर और मिलकर  राष्ट्रपति ओबामा और मिशेल भी काफी खुश हुए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस दौरान वह ओबामा और उनकी पत्‍नी से कहती है, मैं भी अश्‍वेत हूं और आप भी ऐसे ही हैं। मैं आपसे मिलकर इतनी खुश हूं कि मैं बयां नहीं कर सकती। एक अश्‍वेत इंसान को राष्‍ट्रपति के तौर पर देखना मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशी का पल है।

 
Dance Party with 106-year-old Virginia McLaurin

What's the secret to still dancing at 106? Watch 106-year-old Virginia McLaurin fulfill her dream of visiting the White House and meeting President Obama. #BlackHistoryMonth

Posted by The White House on Sunday, February 21, 2016