साली के शव को लेकर साइकिल पर इधर-उधर दौड़ता रहा शख्स, अकेले ले गया श्मशान घाट

एक व्यक्ति साली के शव को साइकिल पर श्मशान ले गया. इस खबर को सुनकर लोग काफी नाराज हैं. ओडिशा के बौद्ध जिले में एक व्यक्ति को अपनी साली का शव अंत्येष्टि के लिए साइकिल पर ले जाना पड़ा.

साली के शव को लेकर साइकिल पर इधर-उधर दौड़ता रहा शख्स, अकेले ले गया श्मशान घाट

साली के शव को लेकर साइकिल पर इधर-उधर दौड़ता रहा शख्स.

बौद्ध, भुवनेश्वर:  सोशल मीडिया पर एक खबर की काफी चर्चा है. एक व्यक्ति साली के शव को साइकिल पर श्मशान ले गया. इस खबर को सुनकर लोग काफी नाराज हैं. ओडिशा के बौद्ध जिले में एक व्यक्ति को अपनी साली का शव अंत्येष्टि के लिए साइकिल पर ले जाना पड़ा.

मध्‍यप्रदेश में मानवता शर्मसार, मोटरसाइकिल पर मां की लाश ढोने को मजबूर हुआ बेटा

ऐसा कहा जा रहा है कि कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया, जिसके चलते वह ऐसा करने के लिए मजबूर हो गया. अधिकारियों ने कहा कि यह घटना कल जिले के कृष्णपाली गांव में हुई, जहां 60 साल के चतुरभुजा बांका को अपनी साली पंचा महाकुड (40) के शव को अपनी साइकिल से बांधकर श्मशान घाट तक ले जाना पड़ा.

शव को कंधे पर लेकर अस्पताल में भटकता रहा बेटा, भूख के चलते हुई थी मां की मौत

उन्होंने कहा कि बांका की पत्नी और साली को डायरिया होने पर बौद्ध के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने कहा कि कल साली की मौत होने पर उसका शव राज्य सरकार की एक योजना के तहत एंबुलेंस में गांव लाया गया.

आरेाप है कि महिला के शव को अंत्येष्टि की खातिर ले जाने के लिए कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया क्योंकि दूसरी जाति की एक महिला से दूसरी बार शादी करने पर वह समाज द्वारा अघोषित बहिष्कार का सामना कर रहा था. हालांकि, अधिकारियों ने इन आरोपों से इंकार किया है.

देखें वीडियो- बच्ची का शव ठेले पर ले जाने को मजबूर हुआ परिवार

 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com