आराम कर रहा था मगरमच्छ, तभी पेड़ से गिरा केकड़ा, खाते ही हुआ ऐसा हाल - देखें Video

मगरमच्छ (Crocodile) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. मगरमच्छ ने गलती से जिंदा केकड़ा मुंह (Crocodile Try To Eat Crab) में दबा लिया.

आराम कर रहा था मगरमच्छ, तभी पेड़ से गिरा केकड़ा, खाते ही हुआ ऐसा हाल - देखें Video

Viral Video: मगरमच्छ कर रहा था आराम, तभी पेड़ से गिरा केकड़ा, खाते ही हुआ ऐसा हाल...

मगरमच्छ (Crocodile) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. मगरमच्छ ने गलती से जिंदा केकड़ा मुंह (Crocodile Try To Eat Crab) में दबा लिया, जैसे ही केकड़े ने काटा तो मगरमच्छ ने उसे बाहर निकाल दिया और तड़प गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर रेगिनाल्ड रॉयस्टन (IFS Officer Reginald Royston) ने शेयर किया है. 

इंसानों को भी केकड़े को खाने में काफी परेशानी होती है. लोगों को डर रहता है कि कहीं अंदर जाकर केकड़े के काटे न चुभ जाएं. मगरमच्छ ने जब जिंदा केकड़ा मुंह में लिया तो वो भी तड़प गया. केकड़े ने जब बचाने के लिए उसे काट लिया. फिर मगरमच्छ केकड़े को खा गया. इस वीडियो को ओडिशा का बताया जा रहा है.

रेगिनाल्ड रॉयस्टन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सिर्फ इंसानों को ही नहीं, मगरमच्छ को भी केकड़ों को खाने में समस्या होती है. इस मगरमच्छ का नाम होली है, जो ओडिशा में रहती है.'

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, रेगिनाल्ड रॉयस्टन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और ट्विटर पर वाइल्डलाइफ वीडियो शेयर करते रहते हैं. उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो को खूब पसंद किया जाता है.