मंत्री जी की बेटी अपने दोस्तों के साथ घूमने निकली, बनाया ऐसा वीडियो कि मच गया बवाल...

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री की बेटी का विवादास्पद वीडियो वायरल हो रहा है. हीराकुंड बांध के निषिद्ध क्षेत्र में तीन उड़‍िया एक्‍ट्रेस के साथ उनको घूमते देखा गया. इस कथित वीडियो में तीन उड़‍िया अभिनेत्री को दिखाया गया है.

मंत्री जी की बेटी अपने दोस्तों के साथ घूमने निकली, बनाया ऐसा वीडियो कि मच गया बवाल...

मंत्री जी की बेटी ने एक्ट्रेस के साथ बनाया ऐसा वीडियो, मच गया बवाल

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री की बेटी का विवादास्पद वीडियो वायरल हो रहा है. हीराकुंड बांध के निषिद्ध क्षेत्र में तीन उड़‍िया एक्‍ट्रेस के साथ उनको घूमते देखा गया. इस कथित वीडियो में तीन उड़‍िया अभिनेत्री को दिखाया गया है, जिसमें एक्ट्रेस प्रक्रुति मिश्रा भी शामिल हैं, जिन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर किया. वीडियो में वह संबलपुर जिले के हीराकुंड बांध के निषिद्ध क्षेत्र में ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नाबा किशोर दास की बेटी के साथ दिख रही हैं. संबलपुर के एसपी कंवर विशाल सिंह ने इस सिलसिले में हीराकुंड एसडीपीओ से रिपोर्ट मांगी है.

भीड़भाड़ भरे इलाके में सड़कों पर घूमता दिखा घड़ियाल फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Viral Video

0n73s1k

कथित तौर राज्य के स्वास्थ्य मंत्री नाबा किशोर दास की बेटी दीपाली दास के साथ शनिवार को उड़‍िया अभिनेत्रियां प्रक्रुति मिश्रा और एलिना सामन्त्रे हीराकुंड से बुरला की यात्रा कर रही थीं.

कार में अचानक हुआ धमाका और टूट गईं आस-पास की बिल्डिंग की खिड़कियां, जानिए क्या थी वजह

tu7ch88o

रास्ते में, वो हीराकुंड बांध के निषिद्ध क्षेत्र में रुके और फ़ोटो और कुछ वीडियो शूट किए. प्रक्रुति ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जो वायरल हो गया और कुछ ही समय बाद इन वीडियो को हटा लिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रानू मंडल के मेकअप से लेकर हेमा मालिनी के चुनावी स्टंट तक, देखें 2019 की Top 10 Viral Photos

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर नाराज लोग अब सवाल उठा रहे हैं.