जिस पत्नी की हत्या के आरोप में पति ने काटी जेल की सजा, वही पत्नी 7 साल बाद दिखी बॉयफ्रेंड के साथ...

ओड़िशा (Odisha) के केंद्रपाड़ा (Kendrapara) में एक ऐसी घटना हुई, जिसने सभी को हैरान कर दिया. 2013 में पत्नी की हत्या के केस में जेल जा चुके पति ने साल साल बाद आखिरकार पुलिस की मदद से उसे खोज निकाला.

जिस पत्नी की हत्या के आरोप में पति ने काटी जेल की सजा, वही पत्नी 7 साल बाद दिखी बॉयफ्रेंड के साथ...

पत्नी की हत्या के 'आरोपी' शख्स ने जमानत पर छूटकर खोजा प्रेमी के साथ भागी बीवी को.

ओड़िशा (Odisha) के केंद्रपाड़ा (Kendrapara) में एक ऐसी घटना हुई, जिसने सभी को हैरान कर दिया. 2013 में पत्नी की हत्या के केस में जेल जा चुके पति ने साल साल बाद आखिरकार पुलिस की मदद से उसे खोज निकाला. उसकी पत्नी प्रेमी के साथ मिली और इसी के साथ फर्जी केस का खुलासा हुआ. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, अभय सुतार ने 7 फरवरी, 2013 को इतिश्री मोहराना से शादी की. अभय केंद्रपाड़ा के चुलिया गांव के मूल निवासी हैं. कथित तौर पर, इतिश्री को अभय से शादी करने के लिए मजबूर किया गया था. 

दिल्ली हिंसा में फायरिंग करने वाला Shahrukh बनाता है ऐसे टिकटॉक वीडियो, हुक्के से लगाता दिखा कश, देखें Video

शादी के लगभग दो महीने बाद, इतिश्री लापता हो गई और अभय ने पुलिस से संपर्क किया. 20 अप्रैल, 2013 को, अभय ने पटकुरा पुलिस के पास अपनी पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई. 14 मई 2013 को, इतिश्री के पिता प्रहलाद मोहराना ने एक जवाबी शिकायत दर्ज कराई जिसमें दावा किया गया था कि अभय ने उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया था. अपनी शिकायत में, प्रहलाद ने दावा किया कि अभय ने उसकी बेटी को मार डाला और उसका शव फेंक दिया था.

बोर्ड परीक्षा में बच्चों को Cheating कराने के लिए चढ़ गए स्कूल की दीवार, खिड़की से ऐसे कराई नकल, देखें Video

जवाबी शिकायत दर्ज करने के बाद, पुलिस ने अभय को गिरफ्तार कर लिया. एक महीने के बाद, अभय को जमानत पर रिहा कर दिया गया. उसने अपनी पत्नी की तलाश शुरू कर दी क्योंकि उसे शक था कि उसकी पत्नी भागी है. अभय अपनी पत्नी के बारे में जानकारी एकत्र करने में कामयाब रहा और उसे पता चला कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ पिपली में रह रही थी.

क्या मिल गई है CoronaVirus की दवा? 3 दिन तक होम्योपैथिक दवाई लेने से होगा ऐसा...

इतिश्री के स्थान के बारे में जानने के बाद, अभय ने पुलिस को फोन किया और उन्हें सूचित किया. पुलिस अभय को पिपली के पास ले गई और इतिश्री को उसके बॉयफ्रेंड के साथ गिरफ्तार कर लिया. महिला के बॉयफ्रेंड की पहचान राजीव लोचन मोहराना के रूप में की गई है.

आप नेता राघव चड्ढा ने ऑफिस ज्वाइन करते ही हटाया अपनी कुर्सी से Towel, जानिए क्यों

पटकुरा पुलिस के साथ तैनात एक वरिष्ठ अधिकारी सुजीत प्रधान ने द टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, "दोनों को सोमवार को अदालत में पेश किया गया था. अपने बयान में, इतिश्री ने कहा कि वह शादी से पहले राजीव के साथ अफेयर में थी.  लेकिन उसके माता-पिता ने उसे अभय से शादी करने के लिए मजबूर किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पेड़ पर नकली बंदर को देख लंगूरों ने किया कुछ ऐसा, फिर उसकी 'मौत' का मनाने लगे शोक... देखें Viral Video

जांच से पता चला है कि इतिश्री और राजीव शुरू में गुजरात चले गए और लगभग सात साल तक वहां रहे. हाल ही में यह जोड़ी ओडिशा लौटा था. इतिश्री और राजीव के दो बच्चे भी हैं.