खाने की तलाश में घर में घुसा भूखा दोमुंहा सांप, लोगों ने देखा और फिर... देखें दुर्लभ Video

ओडिशा (Odisha) में लोगों को कुछ ऐसा दिखा, जिसको देखकर वो हैरान रह गए. लोगों ने दो मुंह वाला दुर्लभ सांप (Two Headed Snake) देखा. इस सांप को वॉल्फ स्नेक (Wolf Snake) कहा जाता है. 

खाने की तलाश में घर में घुसा भूखा दोमुंहा सांप, लोगों ने देखा और फिर... देखें दुर्लभ Video

खाने की तलाश में घर में घुसा भूखा दोमुंहा सांप, लोगों ने देखा और फिर...

ओडिशा (Odisha) में लोगों को कुछ ऐसा दिखा, जिसको देखकर वो हैरान रह गए. लोगों ने दो मुंह वाला दुर्लभ सांप (Two Headed Snake) देखा. इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा (Sushanta Nanda) ने इस वीडियो को शेयर किया है. चौंका देने वाले फुटेज में देखा जा सकता है कि जमीन पर दो सिर वाला सांप रेंग रहा है. इस सांप को वॉल्फ स्नेक (Wolf Snake) कहा जाता है. 

द मिरर की खबर के मुताबिक, दो मुंह वाला सांप जहरीला नहीं होता है. दो मुंह वाले सांप की चार आंखें, दो जुबान होती हैं. लेकिन बॉडी एक ही होती है. दोनों सिर एक-दूसरे से स्वतंत्र रूप से काम करते हैं - जिसका अर्थ यह भी है कि उन्हें भोजन के लिए लड़ते हुए देखा गया था.

सांप का एक वीडियो साझा करते हुए सुशांत नंदा ने लिखा, "ओडिशा के क्योंझर जिले के देहानिकोटे फॉरेस्ट रेंज के एक घर से दो मुंह वाले दुर्लभ वॉल्फ स्नेक को बचाया गया." उन्होंने कहा कि रेस्क्यू करने के बाद सांप को जंगल में छोड़ दिया गया है. 

देखें Viral Video:

सुशांत नंदा ने इस वीडियो को 7 मई की शाम को पोस्ट किया था, जिसके अब तक 17 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 300 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके है. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं....


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


द मिरर की खबर के अनुसार, फोटोग्राफर राकेश मोहलिक ने कहा, 'दोनों में से एक थोड़ा ज्यादा विकसित है और दोनों ही खाने पर लड़ने के लिए जाने जाते हैं.' राकेश मोहलिक ने ही इन सांप को देखा था. उन्होंने कहा कि दोनों सिर स्वतंत्र रूप से काम करते हैं, ऐसे में इस सांप का जंगल में रहना मुश्किल होगा.