NDTV Khabar

लड़की को प्रपोज करने का यह आइडिया हुआ वायरल, जिसने भी देखा फिदा हो गया

आहियो में राइट एड क्लीवलैंड मैराथन (Rite Aid Cleveland Marathon) का आयोजन किया गया था. मैराथन का वीडियो फेसबुक पर भी शेयर किया गया है, जिसमें दिख रहा है कि स्टेफनी लेस्को (Stephanie Lesco) महिला वर्ग में जैसे ही मैराथन पूरा करती है, डेन होर्वाथ (Dan Horvath) उन्हें प्रपोज कर देते हैं.

335 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
लड़की को प्रपोज करने का यह आइडिया हुआ वायरल, जिसने भी देखा फिदा हो गया

लड़की को प्रपोज करने का यह तरीका सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल.

खास बातें

  1. मैराथन रेस पूरा करते ही लड़के ने लड़की को किया प्रपोज
  2. लड़के के इस आइडिया पर फिदा हुई लड़की
  3. सोशल मीडिया पर भी प्रपोज का यह तरीका हो रहा वायरल
नई दिल्ली: कहते हैं First impression is the last impression, ये लाइन मोहब्बत के मामलों में काफी लागू होती है. कई बार तो लड़कियों को लड़कों के प्रपोज करने का तरीका इतना पसंद आ जाता है कि वह मना नहीं कर पाती हैं. ऐसा ही कुछ ओहियो में देखने को मिला. यहां एक शख्स ने प्रपोज करने के लिए ऐसी जगह और तरीका अपनाया कि लड़की भावुक हो गई और झट से प्रपोजल को स्वीकार लिया. आहियो में राइट एड क्लीवलैंड मैराथन (Rite Aid Cleveland Marathon) का आयोजन किया गया था. मैराथन का वीडियो फेसबुक पर भी शेयर किया गया है, जिसमें दिख रहा है कि स्टेफनी लेस्को (Stephanie Lesco) महिला वर्ग में जैसे ही मैराथन पूरा करती है, डेन होर्वाथ (Dan Horvath) उन्हें प्रपोज कर देते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए मैराथन ने लिखा है, "Bling...and a ring!"

टिप्पणियां
डेन होर्वाथ और स्टेफनी लेस्को तीन साल पहले पहले मैराथन के दौरान मिले थे. करीब एक साल से डेन ने प्रपोज करने के लिए इस मौके का इंतजार कर रहे थे. उन्होंने कहा, 'जब मेरे मन में प्रपोज की बात आई तो मैंने सोचा अगर मैराथन पूरा करने पर स्टेफनी को प्रपोज किया जाए तो उसके चेहरे की खुशी देखने को एक अलग ही अनुभव होगा.'


डेन होर्वाथ ने कहा कि पांचवे प्रयास में उसने मैराथन का रेस पूरा किया है. उसने 4:03.14 मिनट में रेस पूरा किया. वहीं स्टेफनी ने कहा कि उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि मैराथन पूरा होने के बाद उन्हें ये खास पल देखने को मिलेगा. वीडियो में दिख रहा है कि स्टेफनी मैराथन पूरा करने के लिए लाइन क्रॉस कर करने वाली है, वहीं सामने डेन घुटनों के बल झुके दिखते हैं. स्टेफनी के पास आते ही डेन उन्हें प्रपोज करते हैं. दोनों गले लगते हैं. उनके आंखों में खुशी के आंसू थे. डेन अंगूठी निकालते हैं और स्टेफनी को पहना देते हैं. वहां मौजूद सारे लोग तालियां बजाने लगते हैं. पूरा माहौल खुशी का होता है. प्रपोज का यह तरीका सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement