VIDEO: जसप्रीत बुमराह की बुजुर्ग फैन ने उतारी उनकी नकल तो भारतीय गेंदबाज ने कही ये बात

यूट्यूब पर जसप्रीत बुमराह के फैंस के कई ऐसे वीडियोज पड़े हैं जिनमें वे उनकी तरह गेंदबाजी करने की कोशिश करते देखे जा सकते हैं.

VIDEO: जसप्रीत बुमराह की बुजुर्ग फैन ने उतारी उनकी नकल तो भारतीय गेंदबाज ने कही ये बात

जसप्रीत बुमराह ICC ODI रैंकिंग में टॉप गेंदबाज हैं.

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह अपनी गेंदबाजी के लिए तो जाने ही जाते हैं लेकिन उनका बॉलिंग एक्शन भी लोगों को खूब पसंद आता है. आलम ये है कि उनके फैंस उनके तरीके की नकल करते हैं. यूट्यूब पर उनके फैंस के कई ऐसे वीडियोज पड़े हैं जिनमें वे बुमराह की तरह गेंदबाजी करने की कोशिश करते देखे जा सकते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला उनकी तरह बॉल डालने की नकल करती दिख रही हैं. इस वीडियो को खुद बुमराह ने शेयर करते हुए तारीफ की है. 

ये वीडियो बुमराह के एक फैन ने शेयर किया है और वीडियो में दिख रही महिला उसकी मां हैं. फैन ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'हम बाकी लोगों की तरह, विश्व कप में बुमराह के प्रदर्शन से मातृशक्ति इतनी प्रभावित हुईं कि उन्होंने अपने रन-अप की नकल करने का फैसला किया." खुद जसप्रीत बुमराह ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा कि इस वीडियो ने उनका दिन बना दिया है. 

बता दें जसप्रीत बुमराह ICC ODI रैंकिंग में टॉप गेंदबाज हैं. उन्होंने विश्व कप 2019 के दौरान 9 मैचों में 18 विकेट लिए. हालांकि सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रन से हारने के बाद भारत को टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा. 

Newsbeep

जसप्रीत बुमराह का गेंदबाजी एक्शन बन सकता है पीठ में चोट की वजह : डॉक्टर साइमन फेरोस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बुमराह ने टीम की निराशा को साझा करते हुए टीम, कोच, सहयोगी स्टाफ, यात्रा करने वाले परिवारों और टूर्नामेंट को विशेष बनाने वाले अपने सभी प्रशंसकों को ट्वीट कर शुक्रिया भी अदा किया था. उन्होंने न्यूजीलैंड से हार के बाद करते ट्वीट पर लिखा, "मेरे सभी टीम के सदस्यों, हमारे कोचों, सहयोगी स्टाफ, हमारे परिवारों और सबसे महत्वपूर्ण आप सभी के समर्थन के लिए धन्यवाद! हमने वह सब कुछ किया जो हमारे हाथ में था!"