DJ पर डांस कर रहा था बुज़ुर्ग, पीछे से लाठी लेकर आ गई पत्नी और फिर... सहवाग बोले- पत्नी का खौफ - देखें Video

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने यह शानदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बुजुर्ग डीजे पर डांस कर रहा है, जिसको देखकर पत्नी गुस्सा जाती है और पीछे से लाठी (Man Dance On DJ Wife Came With Laathi) लेकर आ जाती है.

DJ पर डांस कर रहा था बुज़ुर्ग, पीछे से लाठी लेकर आ गई पत्नी और फिर... सहवाग बोले- पत्नी का खौफ - देखें Video

बुज़ुर्ग कर रहा था DJ पर डांस, पीछे से लाठी लेकर आ गई पत्नी और फिर... देखें मजेदार Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर पति-पत्नी (Husband-Wife) के फनी वीडियो काफी वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. कई वीडियो हंस-हंसकर लोट-पोट कर देने वाले होते हैं, तो कुछ काफी इमोशनल होते हैं. इस वीडियो को देखकर आपका पेट भी हंस-हंसकर दर्द हो जाएगा. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने यह शानदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बुजुर्ग डीजे पर डांस कर रहा है, जिसको देखकर पत्नी गुस्सा जाती है और पीछे से लाठी (Man Dance On DJ Wife Came With Laathi) लेकर आ जाती है. जैसे ही बुजुर्ग की नजर पत्नी पर पड़ती है तो भाग निकलता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो छाया हुआ है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग डीजे पर डांस करने लगता है. सफेद कुर्ते और लुंगी में वो हाथ उठाकर डांस करने लगता है. जैसे ही पत्नी के हाथ में लाठी देखता है तो वो भाग जाता है. पत्नी भी पीछे दौड़ लगा देती है. वीरेंद्र सहवाग के द्वारा वीडियो शेयर किए जाने के बाद यह इंस्टाग्राम पर वायरल हो चुका है.

वीरेंद्र सहवाग ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आयु अस्थायी है, बीवी की लाठी स्थायी है.' साथ ही उन्होंने #biwifear #sameoldstory #husbandwife #somethingsdontchange जैसे पॉपुलर हैशटैग पोस्ट किए. 

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सहवाग ने इस वीडियो को 25 जनवरी की सुबह शेयर किया था, जिसके कुछ ही घंटे में एक लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'वीरू सर आप कहां से ऐसे मजेदार वीडियो लाते हैं.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'सर आपका पेज मीम पेज बनता जा रहा है.'