बुजुर्ग महिला ने अपने 100वें जन्मदिन पर झूमकर किया डांस, ऐसे जीता लोगों का दिल - देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. यह वीडियो ओक्लाहोमा (Oklahoma) की एक बुजुर्ग महिला (elderly woman) सिल्विया ओवेन्स (Sylvia Owens) का है. जिन्होंने हाल ही में अपना 100वां जन्मदिन 1(00th birthday) बड़ी धूमधाम के साथ सेलिब्रेट किया.

बुजुर्ग महिला ने अपने 100वें जन्मदिन पर झूमकर किया डांस, ऐसे जीता लोगों का दिल - देखें Video

बुजुर्ग महिला ने अपने 100वें जन्मदिन पर झूमकर किया डांस, ऐसे जीता लोगों का दिल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. यह वीडियो ओक्लाहोमा (Oklahoma) की एक बुजुर्ग महिला (elderly woman) सिल्विया ओवेन्स (Sylvia Owens) का है. जिन्होंने हाल ही में अपना 100वां जन्मदिन 1(00th birthday) बड़ी धूमधाम के साथ सेलिब्रेट किया. बेवर काउंटी नर्सिंग होम (Beaver County Nursing Home) में वृद्धाश्रम में रहते हुए ओवेन्स ने कर्मचारियों के बीच अपना जन्मदिन मनाया. उनके जन्मदिन सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. इस वीडियो में बुजुर्ग महिला की खुशी को देखकर लोग भी खुश हो रहे हैं.

देखें Video: 

इस वीडियो में आप बुजुर्ग महिला को अपने 100वें जन्मदिन के मौके पर डांस करते हुए देख सकते हैं. नर्सिंग होम ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकते है कैसे बुजुर्ग महिला अपने वॉकर के साथ बड़े मजे से डांस कर रही हैं, उन्हें इतना खुश देखकर उनके आसपास में मौजूद लोग भी उनकी जमकर हौसला-अफजाई कर रहे हैं. बुजुर्ग महिला को इस खास अंदाज में जन्मदिन मनाते देख लोगों ने कहा, कि इस वीडियो को देखकर सीखा जा सकता है कि खुश कैसे रहा जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर यह वीडियो पोस्ट करने के बाद से ही इसे खूब पसंद किया जा रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा, कि भले ही आप 100 साल की हो गई हों लेकिन आपका दिल अभी भी जवान है. इसके अलावा और भी यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी हैं.