सिर पर दूध का गिलास रखकर तैरी ओलिम्पिक चैम्पियन, नहीं छलकी एक भी बूंद - देखें Viral Video

केटी लेडेकी (Katie Ledecky) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Viral Video) साझा किया है, जिसमें उनके सिर पर दूध का गिलास रखा (Glass of Milk on Head) है और वो गजब अंदाज में स्वीमिंग कर रही हैं.

सिर पर दूध का गिलास रखकर तैरी ओलिम्पिक चैम्पियन, नहीं छलकी एक भी बूंद - देखें Viral Video

Viral Video: सिर पर दूध का गिलास रखकर तैरी ओलिम्पिक चैम्पियन, नहीं छलकी एक भी बूंद

23 वर्ष की आयु में केटी लेडेकी (Katie Ledecky) ने 5 ओलिम्पिक गोल्ड (Olympic Gold Medal) मेडल जीते हैं. अमेरिकी तैराक (American Swimmer) ने 15 विश्व चैंपियनशिप भी जीती हैं - एक महिला तैराक के लिए इतिहास में सबसे अधिक. केटी लेडेकी (Katie Ledecky) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Viral Video) साझा किया है, जिसमें उनके सिर पर दूध का गिलास रखा (Glass of Milk on Head) है और वो गजब अंदाज में स्वीमिंग कर रही हैं. खास बात यह रही कि स्वीमिंग के दौरान गिलास से दूध की एक बूंद भी नीचे नहीं गिरी. 

सोमवार को, लेडेकी ने खुद के सिर पर संतुलित एक गिलास चॉकलेट दूध के साथ पूल की एक लंबाई तैरते हुए एक वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने इस तरह स्वीमिंग की, कि दूध की एक भी बूंद नीचे नहीं गिरी, जिसको देखकर ट्विटर यूजर्स प्रभावित हो गए. उन्होंने सिर पर दूध से भरा गिलास रखकर एक छोर से दूसरे छोर की दूरी तय की. उनका वीडियो 2.7 मिलियन बार देखा जा चुका है और हज़ारों चौंका देने वाले कमेंट आए हैं.

इनसाइडर के अनुसार, लेडेकी ने एक नए "गॉट मिल्क?" के हिस्से के रूप में इस स्टंट का प्रदर्शन किया. ट्विटर और इंस्टाग्राम पर क्लिप को साझा करते हुए लेडेकी ने इसे अपने करियर के "संभवतः सबसे अच्छे स्वामियों में से एक" कहा. यूएसए टुडे के अनुसार, उन्होंने इंस्टाग्राम कहानियों पर समझाया कि उन्हें अपनी मुद्रा बनाए रखने के लिए अविश्वसनीय ताकत मिली. उन्होंने कहा, 'मैं अपने कोर को बहुत मुश्किल से रोक रही थी क्योंकि मैं हिल नहीं सकती. मुझे उस वक्त स्टिल रहना था.'

देखें Viral Video:

इस वीडियो को उन्होंने 3 अगस्त को ट्विटर पर शेयर किया था, जिसके अब तक 2.8 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 24 हजार से ज्यादा लाइक्स और 5 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट हो चुके हैं. लोगों को उनका स्टंट खूब पसंद आया. उन्होंने ट्विटर पर ऐसे रिएक्शन्स दिए...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com