NDTV Khabar

इस कपल ने साइकिल दिखाकर बताई प्रेग्नेंसी न्यूज, तस्वीर हुई वायरल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस कपल ने साइकिल दिखाकर बताई प्रेग्नेंसी न्यूज, तस्वीर हुई वायरल

खास बातें

  1. इंग्लैंड के साइक्लिस्ट हैं जेसन केनी और लॉरा केनी.
  2. रियो ओलंपिक में दोनों ने जीते 10 गोल्ड मेडल.
  3. आठ साल चली लव स्टोरी, फिर की शादी.
लंदन:

बॉलीवुड की फिल्मों में प्यार का सीन दिखाने के लिए दो फूलों को टकराते हुए दिखाया जाता था. ओलिंपिक में स्वर्ण पदक विजेता साइक्लिस्ट लॉरा केनी ने अपनी और पति जेसन केनी की साइकिल के साथ एक छोटी साइकिल की फोटो शेयर कर प्रेगनेंट होने की खबर बताई. प्रेग्नेंसी की न्यूज बताने के लिए इस तरह की तस्वीर का सहारा लेने की खूब चर्चा हो रही है. लोग दोनों को इसके लिए बधाइयां दे रहे हैं.
 

 

❤️

A post shared by Laura Kenny (@laurakenny31) on


पिछले साल हुए रियो ओलिंपिक में ब्रिटेन के साइक्लिस्ट लॉरा केनी और उनके पति जेसन केनी ने गोल्ड मेडल जीते थे. लॉरा-जेसन लंदन ओलिंपिक (2012) के बाद से डेटिंग कर रहे थे. दोनों ने पिछले साल सितंबर में शादी की थी.

पति-पत्नी की ये जोड़ी साइक्लिंग में 10  गोल्ड मेडल जीत चुके हैं. इनकी लव स्टोरी में खास बात यह है कि ये दोनों एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ते. रियो ओलिंपिक में जेसन केनी ने अपनी रेस जीतकर चौथा गोल्ड मेडल पाया तो लॉरा तेजी से स्टेज की ओर दौड़ीं थीं. ये दोनों एक दूसरे की जीत पर अपनी उंगलियों से दिल का आकार बनाकर गोल्ड मेडल दर्शकों को दिखाया करते हैं. लॉरा कहती हैं कि हमारे बच्चे जीनियस बनेंगे.


टिप्पणियां

ये दोनों खिलाड़ी आठ साल पहले एक अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता के दौरान प्रैक्टिस करते मिले थे. बाद में दोस्त बने. कुछ समय बाद लॉरा जेसन की गर्लफ्रेंड बनीं. कुछ ही सालों बाद दोनों ने साथ रहकर शादी कर ली.

लॉरा कहती हैं कि हम एक दूसरे की कामयाबी से आगे बढ़ रहे हैं. हमें इससे ऊर्जा मिलती है. इसके अलावा लॉरा ने कहा कि हम नहीं चाहते कि आने वाली पीढ़ी हमें कामयाब कपल के दौर पर देखे. हम चाहते हैं कि हमें कामयाब लव कपल के तौर पर देखा जाए.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement