इंसान है या मशीन, एक मिनट में मुक्के मारकर चकनाचूर कर डाले 124 नारियल

इंसान है या मशीन, एक मिनट में मुक्के मारकर चकनाचूर कर डाले 124 नारियल

नारियल का चकनाचूर करने वाला यह शख्स पी डोमनिक केरल के पूंजार का रहने वाला है.

केरल:

फिल्मों में तो आपने मुक्का मारकर कलाकारों को नारियल फोड़ते हुए तो कई बार देखा होगा, लेकिन इन दिनों यूट्यूब पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे. इस वीडियो में शख्स एक मिनट में 124 नारियल को मुक्के मारकर फोड़ रहा है. शख्स मुक्के मारने के दौरान हाथों में कुछ भी पहने हुए नहीं है. यानी वह नंगे हाथों से नारियल को चकनाचूर कर रहा है. वह नारियल को ऐसे तोड़ रहा है मानो वह बताशे पर मुक्के मार रहा हो. इस शख्स की मुक्के मारने की तेजी भी काबिल के तारीफ है. इस वीडियो को अब तक 171,381 लोग देख चुके हैं. साथ ही यह फेसबुक पर भी काफी तेजी से शेयर हो रहा है.



बताया जा रहा है कि नारियल का चकनाचूर करने वाला यह शख्स पी डोमनिक केरल के पूंजार का रहने वाला है. वह केरल रोडवेज में नौकरी करता है. त्रिसूर के सोभा सिटी मॉल में आयोजित कार्यक्रम में इस शख्स ने एक मिनट में 124 नारियल तोड़कर उसने दुनिया भर के लोगों को चौंका दिया है. कहा जा रहा है कि उसने जर्मनी के मुहमद काहरिमनोविक का रिकॉर्ड तोड़ा है, जिन्‍होंने एक मिनट में 118 नारियल तोड़े थे। डोमनिक ने अपने इस करतब को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराने के लिए भी आवेदन दिया है.

केरल के इस शख्स के एक-एक मुक्के में नारियल टुकड़े-टुकड़े होते दिख रहा है. जब वह यह करतब कर रहा था तो वहां मौजूद लोग उसका उत्साह बढ़ाते दिखे. देखना दिलचस्प होगा कि इस शख्स का रिकॉर्ड कौन और कब तोड़ेगा?


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com