NDTV Khabar

अरे बाप रे : रुक गईं महिला की सांसें, जब चलती कार में निकल आया सांप...

13 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरे बाप रे : रुक गईं महिला की सांसें, जब चलती कार में निकल आया सांप...

केचा रॉबिन्सन उस समय दहशत से जड़ हो गईं, जब उन्हें अपनी कार पर अचानक काले रंग का सांप नज़र आया...

नई दिल्ली: क्या आपने कभी सोचा है कि आपका क्या हाल होगा, अगर कहीं जाते वक्त आपकी कार में अचानक कोई सांप आ जाए...?

जी हां, बिल्कुल ऐसा ही हुआ, अमेरिका के उत्तरी कैरोलिना में रहने वाली केचा रॉबिन्सन के साथ, जब वह अपने पति के साथ अपनी कार में सवार होकर कहीं जा रही थीं... केचा का कहना है कि वह उस समय दहशत से जड़ हो गई, जब एक समारोह में जाते वक्त उन्हें अपनी कार की विन्डशील्ड पर अचानक काले रंग का एक सांप नज़र आया...

टीवी चैनल डब्ल्यूएसओसी (WSOC) से बातचीत करते हुए केचा रॉबिन्सन ने बताया, "वहां एक सांप था, और मुझे सांपों से दहशत है... मैं सचमुच जड़ हो गई थी..."

लेकिन जब केचा को एहसास हुआ कि सांप कार के भीतर नहीं है, उन्होंने अपनी सांसों पर काबू पाते हुए तुरंत अपना मोबाइल फोन निकाला, और रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया, और सांप भी तब तक विन्डशील्ड से रेंगता हुआ पैसेंजर साइड मिरर तक पहुंच गया...



केचा ने डब्ल्यूबीटीवी (WBTV) से कहा, "वह (सांप) बार-बार अपना सिर उठा लेता था, और मैं लगातार सोच रही थी, हे भगवान, यह सचमुच हमारी कार पर है... वह कार पर लगातार रेंग भी रहा था, और मैं सिर्फ ऊपरवाले का नाम लिए जा रही थी..."

खैर, कुछ ही देर बाद केचा के पति ने हिम्मत जुटाकर एक छतरी की मदद से सांप को कार से दूर कर दिया... केचा ने कहा, "मैं खुश हूं कि मेरे पति मेरे साथ थे, क्योंकि अगर वह साथ में नहीं होते, तो कहानी कुछ और ही होती..."

अन्य 'ज़रा हटके' ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement