NDTV Khabar

इस वीडियो को देखकर दांतों तले दबा लेंगे अंगुलियां, पंखे को अपनी जीभ से रोक देता है यह शख्स

वह शख्स पंखे को अपनी तरफ मोड़ लेता है. वह पंखे के फ्रेम को अपने दोनों हाथों से पकड़ता है और पंखड़ियों को अपने सिर से रोकने की कोशिश करता है. करीब 8-10 सेकेंड तक अपने सिर से पंखड़ियों को रोकने की कोशिश करता है और आखिर में वह कामयाब हो जाता है.

444 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस वीडियो को देखकर दांतों तले दबा लेंगे अंगुलियां, पंखे को अपनी जीभ से रोक देता है यह शख्स

जीभ से चलते हुए टेबल फैन को रोक देता है यह शख्स.

खास बातें

  1. चलते हुए टेबल फैन को जीभ से रोक देता है यह शख्स
  2. टेबल फैन को अपने सिर से भी रोक देता है यह शख्स
  3. पावरफुल ईंजन वाले फैन के साथ करता है हैरतअंगजे कारनामे
नई दिल्ली: घर में टेबल फैन के करीब जब बच्चे चले जाते हैं, तो हम हड़बड़ा जाते हैं कि कहीं चोट नहीं लग जाए. कई बार तो बड़े भी बेहद सावधानी से टेबल फैन या कूलर के पास जाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चित हो रहे वीडियो को देखेंगे तो शायद आपकी घबराहट थोड़ी कम हो जाए. वीडियो में एक शख्स तेजी से चलते हुए पंखे की पंखडिंयों को अपनी जीभ से रोकते हुए दिख रहा है. यह शख्स पंखे को अपने सिर से भी रोकता हुआ दिख रहा है. वीडियो की शुरुआत में यह शख्स पावरफुल मोटर लगी पंखे को स्टॉर्ट करता है. वह शख्स पंखे को अपनी तरफ मोड़ लेता है. वह पंखे के फ्रेम को अपने दोनों हाथों से पकड़ता है और पंखड़ियों  को अपने सिर से रोकने की कोशिश करता है. करीब 8-10 सेकेंड तक अपने सिर से पंखड़ियों को रोकने की कोशिश करता है और आखिर में वह कामयाब हो जाता है.


इसके बाद वह अपने सिर से पंखे को रोक देता है. जैसे ही वह अपना सिर पंखड़ियों से हटाता है पंखा तुरंत चलने लगता है. इसके बाद वह पंखे के सामने खड़ा हो जाता है और फिर अपनी जीभ से पंखे को रोकने के बारे में बताता है. इसके बाद वह अपने दोनों हाथों से पंखे को पकड़ता है और अपनी जीभ को पंखड़ियों से लगाता है. थोड़ी देर तक कोशिश करता है और आखिर में वह पंखे को अपनी जीभ से रोकने में कामयाब हो जाता है. इस शख्स ने महज 11 सेकेंड में ही पंखे को अपनी जीभ से रोक दिया. इसमें उसको कहीं भी बिल्कुल चोट नहीं आई.

एक मिनट में चलते पंखे को 32 बार जीभ से रोका

टिप्पणियां
ऑस्ट्रेलिया की जोई लैमोर को लीक से हटकर चीजें करना पसंद है. उन्हें लोग जोई एलिस के नाम से भी जानते हैं. बस इसी चाहत ने उन्हें स्टंटवूमन बना दिया. उन्होंने सर्कस में 15 वर्ष तक काम किया है. जोई ने कई सर्कस में काम किया है. पूरी दुनिया में कई खतरनाक स्टंट के शो किए हैं. जोई के स्टंट में  आग, चाबुक, तलवार, ग्लास और विद्युत के उपकरण प्रमुख रूप से शामिल हैं. वह हमेशा नई और आकर्षक थीम पर काम करती हैं. 


तेजी से चलते हुए पंखे को अपनी जीभ से रोक दिया. उन्‍होंने ये वर्ल्‍ड रिकॉर्ड एक इटेलियन गेम शो के दौरान बनाया. जिसका नाम ला शो दि रिकार्ड है. जोई ने ये कारनामा करने के बाद अपने ही एक वर्ल्‍ड रिकॉर्ड को तोड़ दिया. जोई कितना भी तेज पंखा क्‍यों न हो उसे अपनी जीभ से रोक लेती हैं. जोई ने इलेक्ट्रिक फैन अपने दोनो हाथों में पकड़े. फैन अपनी सबसे तेज गति पर थे इसके बाद भी जोई ने अपनी जीभ से एक के बाद एक लगातार कई बार फैन की स्‍पीड को जीरो कर दिया. 1 मिनट में उन्‍होंने 32 बार पंखे की स्‍पीड को कम किया. इससे पहले उन्‍हों एक मिनट में 20 बार पंखे की स्‍पीड को जीरो किया था.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement