Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

रतन टाटा की फोटो पर महिला यूज़र ने लिखा, ''बधाई हो छोटू'', लोगों ने किया ट्रोल और फिर...

पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''जब मैंने इंस्टाग्राम ज्वॉइन किया था, तब मुझे इस ऑनलाइन परिवार की उम्मीद नहीं थी... इसलिए मैं आप सभी का शुक्रियाअदा करना चाहता हूं''. रतन टाटा की इस पोस्ट को 4.8 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रतन टाटा की फोटो पर महिला यूज़र ने लिखा, ''बधाई हो छोटू'', लोगों ने किया ट्रोल और फिर...

रतन टाटा ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

नई दिल्ली:

टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा (Ratan Tata) के इंस्टाग्राम पर 10 लाख फॉलोअर्स हो गए हैं. चार महीने पहले इंस्टाग्राम अकाउंट बनाने वाले रतन टाटा के इतनी जल्दी 10 लाख फॉलोअर्स होने पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए उन्हें ''छोटू'' कहा. बता दें, रतन टाटा ने पिछले साल अक्टूबर में इंस्टाग्राम ज्वॉइन किया था. इसके बाद मंगलवार को 10 लाख फॉलोअर्स होने पर उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की.

यह भी पढ़ें: रतन टाटा को हर रोज़ किससे मिलने का इंतजार रहता है?

इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''जब मैंने इंस्टाग्राम ज्वॉइन किया था, तब मुझे इस ऑनलाइन परिवार की उम्मीद नहीं थी... इसलिए मैं आप सभी का शुक्रियाअदा करना चाहता हूं''. रतन टाटा की इस पोस्ट को 4.8 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है.

रतन टाटा की इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट्स किए, लेकिन इसी बीच एक महिला यूजर ने उन्हें छोटू लिख दिया. यूजर ने लिखा, ''बधाई छोटू'', जो रतन टाटा के अन्य फॉलोअर्स को पसंद नहीं आया, और वे यूज़र को 'असभ्य' कहने लगे. इसके बाद अपने बचाव में यूजर ने लिखा, ''वह सबके आइडियल हैं और इसलिए मैं प्यार से उन्हें कुछ भी कह सकती हूं''. इसके बाद यूजर के बचाव के लिए खुद रतन टाटा आगे आए और एक ट्वीट किया. 

2us8gkqg

टिप्पणियां

उन्होंने लिखा, ''हम सब में एक बच्चा है. कृपया इस महिला के साथ सम्मान से पेश आएं''. इसके साथ ही उन्होंने अपने कमेंट में एक स्माइल इमोजी का भी इस्तेमाल किया. 

रतन टाटा के इस कमेंट को अब तक 4,000 से अधिक लोगों ने लाइक किया है और उनके इस कमेंट पर लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सोनभद्र में 3000 टन सोने का भंडार मिलने पर GSI का चौंकाने वाला बयान

Advertisement