वीडियो : सर्कस में शो के बीच शेर ने कर दिया मास्टर पर हमला, पकड़ी गर्दन

फ्रांस में सर्कस के एक शो के दौरान एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. फ्रांस के डलेंस में चल रहे एक सर्कस शो के दौरान शेर ने मास्टर पर ही हमला कर दिया और उसका गले को अपने जबड़े में दबा लिया. इस घटना से सभी लोग भौचक रह गए.

वीडियो : सर्कस में शो के बीच शेर ने कर दिया मास्टर पर हमला, पकड़ी गर्दन

घटना के बाद शो में भगदड़ की स्थिति बन गई.

नई दिल्ली:

फ्रांस में सर्कस के एक शो के दौरान एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. फ्रांस के डलेंस में चल रहे एक सर्कस शो के दौरान शेर ने मास्टर पर ही हमला कर दिया और उसका गले को अपने जबड़े में दबा लिया. इस घटना से सभी लोग भौचक रह गए. स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक, उसे पास के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद शो में भगदड़ की स्थिति बन गई.  

यह दिल दहला देनी वाली घटना कैमरे में भी कैद हो गई.  एक दर्शक ने घटना का लाइव वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया है जिसमें उसने लिखा है कि उसकी बेटी अभी तक डरी हुई है.  

आप इस वीडियो को नीचे यहां देख सकते हैं :

 
(चेतावनी : वीडियो की तस्वीरें विचलित कर सकती है)


वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि शेर ने अपने स्वामी के गले को पकड़ लिया है और वह उसे रिंग में चारों ओर घसीट रहा है. कई लोग को चीख पुकार करते हुए वहां से अपने बच्चों के साथ भागते हुए देखा जा सकता है.कुरियर पिकार्ड के अनुसार, अधिकारियों ने शेर को मौत की नींद सुलाने का निर्णय लिया है.

 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com