NDTV Khabar

ऑटोवाले ने बताया भविष्य, रुपया नहीं ये होगी देश की नई करंसी, देखें Viral Video

प्याज की कीमतें तकरीबन हर किसी की आंखों में आंसू ला चुकी हैं. टिकटॉक पर भी लोग प्याज को लेकर फनी वीडियो बना रहे हैं, जो काफी वायरल हो रहे हैं. जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऑटोवाले ने बताया भविष्य, रुपया नहीं ये होगी देश की नई करंसी, देखें Viral Video

ऑटोवाले ने बताया भविष्य, रुपये नहीं ये होगी देश की नई करंसी.

प्याज की कीमत हर दिन बढ़ रही है. इसकी कीमतें तकरीबन हर किसी की आंखों में आंसू ला चुकी हैं. खुदरा बाजारों में तो प्याज की कीमत 100 रुपये किलो तक पहुंच चुकी है. जिसके बाद आम जनता का सब्जियों का बजट बिगड़ा हुआ है. कई लोग हालांकि कीमती प्याज को गोभी और मूली जैसे अन्य सस्ते विकल्पों के साथ बदलने की कोशिश कर रहे हैं. टिकटॉक पर भी लोग प्याज को लेकर फनी वीडियो बना रहे हैं, जो काफी वायरल हो रहे हैं. जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे.

निर्मला सीतारमण ने कहा, ''मैं ज्यादा प्याज नहीं खाती...'' लोगों ने किया ट्रोल, कहा- ''शुक्र है आप सांस लेती हैं और पानी पीती हैं वर्ना...''

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऑटोवाले ने बताया कि आने वाले समय में देश की नई करंसी क्या होगी. महंगे प्याज के दाम को लेकर ये वीडियो बनाया गया है. रिक्शे से उतरकर एक शख्स ऑटोवाले को एक बड़ा प्याज देता है, छुट्टे देने के लिए ऑटो चालक दो छोटे प्याज वापिस कर देता है. इस वीडियो के 2 लाख से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं.


निर्मला सीतारमण बोलीं 'मैं ज्यादा प्याज नहीं खाती' तो बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट बोले- तभी बढ़ती कीमत से फर्क नहीं...

इसके अलावा टिकटॉक पर प्याज को लेकर और भी कई फनी वीडियो वायरल हो रहे हैं...

टिप्पणियां

देश के विभिन्न हिस्सों में प्याज की खुदरा कीमतें 75 से 120 रुपये प्रति किलोग्राम तक पहुंच जाने के बाद इसकी आपूर्ति बढाने के उद्येश्य से सरकार ने इसके आयात सहित कई कदम उठाए हैं. प्याज निर्यात पर रोक लगाई जा चुकी है तथा थोक और खुदरा विक्रेताओं के लिए प्याज के भंडार की अधिकतम सीमा तय कर दी गयी है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... TikTok Viral Video: दीपिका पादुकोण ने ऐसे बनाया लोगों को बेवकूफ, जमीन पर मारा पैर और यूं हाथ में आ गया डंडा

Advertisement