वीडियो वायरल : इस शख्स ने चंद सेकंड में ही चट कर दिए कई लिटर कोल्ड ड्रिंक्स...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे चीन के इस वीडियो को अब तक करीब 90 लाख लोग देख चुके हैं. साथ ही कई लोगों ने इसे शेयर और लाइक भी किया है. 

वीडियो वायरल : इस शख्स ने चंद सेकंड में ही चट कर दिए कई लिटर कोल्ड ड्रिंक्स...

महज एक मिनट में ही 5 लिटर कोल्ड ड्रिंक्स चट कर गया यह युवक.

खास बातें

  • फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करने के बाद ही हुआ वायरल
  • अब तक 80 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं वीडियो को
  • चीन के लोग इंटरनेट फेम पाने के लिए अक्सर उठाते हैं ऐसा कदम
नई दिल्ली:

इंटरनेट फेम पाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते. कई बार तो कुछ ऐसा कर गुजरते हैं कि उनका मजाक बन जाता है. वहीं, कई बार उनके साहस की तारीफ होती है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. चीन के लोग लाइव होकर अक्सर कुछ ऐसा करतब दिखाते हैं, जिससे वे मशहूर हो जाएं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसे अब तक करीब 90 लाख लोग देख चुके हैं. साथ ही कई लोगों ने इसे शेयर और लाइक भी किया है. 
 


इस वीडियो में आप देखे सकते हैं कि एक शख्स करीब 5 लिटर कोल्ड ड्रिंक्स महज 1 मिनट 7 सेकंड के चट कर गया. वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे यह शख्स पहले 2 लीटर के दो बोतलों को कुछ सेकंड में ही चट कर गया. इसके बाद उसने दो छोटे बोतलों को पीने के बाद विक्ट्री का साइन बनाया. वीडियो में आपको इस शख्स के पीछे सोडा की कई और बोतलें भी देखने को मिलेगी. इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. कई लोग उसे ऐसा न करने की सलाह भी दे रहे हैं. 

इंटरनेट फेम पाने के लिए अभी हाल ही में चीन का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्स को 50 कच्चे अंडे को पीता हुआ दिखाया गया था. उस युवक ने मात्र 17 सेकंड के भीतर 5 ग्लास में रखे कच्चे अंडे को पी गया था. इस कारनामें के बाद उसने विक्टरी साइन बनाकर खुशी जाहिर की थी. 

चीन के युवक के अंडे पीने वाली वीडियो नीचे देखें...


 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com