Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Balakot Airstrike पर फिल्म से पाकिस्तानी सेना बेचैन, पाक सेना के प्रवक्ता बोले- 'भारत अपने अरमान...'

पुलवामा में पाकिस्तान समर्थित आतंकियों के हमले के बाद पाकिस्तान के बालाकोट स्थित आतंकी शिविरों पर भारतीय वायुसेना की सर्जिकल स्ट्राइक (Balakot Airstrike) पर बनने वाली फिल्म से पाकिस्तानी सेना बेचैन हो उठी है.

Balakot Airstrike पर फिल्म से पाकिस्तानी सेना बेचैन, पाक सेना के प्रवक्ता बोले- 'भारत अपने अरमान...'

Balakot Airstrike पर फिल्म से पाकिस्तानी सेना बेचैन.

पुलवामा में पाकिस्तान समर्थित आतंकियों के हमले के बाद पाकिस्तान के बालाकोट स्थित आतंकी शिविरों पर भारतीय वायुसेना की सर्जिकल स्ट्राइक (Balakot Airstrike) पर बनने वाली फिल्म से पाकिस्तानी सेना बेचैन हो उठी है और इसके प्रवक्ता ने ट्वीट के जरिए भारतीय फिल्मकारों से अपने तल्ख रुख का इजहार किया है. बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली और भूषण कुमार ने बीते फरवरी महीने में पाकिस्तान के बालाकोट स्थित आतंकी शिविरों पर भारतीय वायुसेना के हवाई हमलों पर फिल्म बनाने का ऐलान किया है.

पाकिस्तान ने किया बैलिस्टिक मिसाइल 'गजनवी' का सफलतापूर्वक 'रात्रि प्रशिक्षण' में परीक्षण

भारत की इस सर्जिकल स्ट्राइक में बड़ी संख्या में आतंकी ढेर हुए थे. भारतीय फिल्मकारों ने फिल्म का ऐलान करते हुए लिखा था कि 'आइये, देश की धरती के सपूतों के प्रति अपनी श्रद्धा को व्यक्त करते हैं. राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म 2019 बालाकोट स्ट्राइक पर आधारित है. एक कहानी जो भारतीय वायुसेना की उपलब्धियों की गाथा सुनाती है.'

भारतीय सेना ने पांच भारतीय जवानों को मार गिराने के पाकिस्तान के दावे को किया खारिज

यह बात पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर को पसंद नहीं आई. उन्होंने फिल्म से जुड़े एक लिंक के साथ ट्वीट किया, "बतौर सैनिक, अभिनंदन के पूरे सम्मान के साथ कहना चाहूंगा कि भारत अपने अरमान बॉलीवुड फिल्मों के जरिए ही पूरा कर सकता है."

भारत की हार से खुश हुआ पाकिस्तान आर्मी का मेजर जनरल, ट्विटर पर लिख दी ऐसी बात

4psejnoo

गौरतलब है कि भारतीय अभिनेता विवेक ओबरॉय ने भी विंग कमांडर अभिनंदन पर आधारित फिल्म 'बालाकोट-द ट्रू स्टोरी' बनाने का ऐलान किया है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)