पाक क्रिकेटर हसन अली की शादी की अटकलों में आया नया Twist, कहा- 'हां का इंतजार है...'

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली की शादी भारतीय लड़की से होने जा रही है. ये खबर हर जगह चर्चा में हैं. लेकिन शादी की अटकलों में नया ट्विस्ट आया है. शादी की बातों के बीच हसन अली ने ट्वीट किया है. उन्होंने बताया कि कि अब तक कुछ भी क्लियर नहीं है.

पाक क्रिकेटर हसन अली की शादी की अटकलों में आया नया Twist, कहा- 'हां का इंतजार है...'

पाक क्रिकेटर हसन अली की शादी की अटलकों में आया नया Twist

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली की शादी भारतीय लड़की से होने जा रही है. ये खबर हर जगह चर्चा में हैं. लेकिन शादी की अटकलों में नया ट्विस्ट आया है. शादी की बातों के बीच हसन अली ने ट्वीट किया है. उन्होंने बताया कि अब तक कुछ भी क्लियर नहीं है. दोनों परिवार अभी मिलेंगे. खबरें आ रही थीं कि वो भारतीय लड़की शामिया आरजू (Shamia Arzoo) से निकाह पढ़ने वाले हैं. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि 20 अगस्त को शादी होने जा रही है. शादी के लिए लड़की के परिवार से 10 लोग 17 अगस्त को दुबई के लिए निकलेंगे. 

पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली बनेंगे 'भारत के दामाद', हरियाणा की शामिया आरजू को दे बैठे दिल

हसन अली ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'मैं साफ करना चाहता हूं कि मेरी शादी की अब तक कोई पुष्टि नहीं हुई है. हमारा परिवार मिलेगा और डिसाइड करेगा. मैं जल्द ही इस बात को बताउंगा.' इस ट्वीट के बाद अभी शादी की खबरों पर ब्रेक लग चुका है. अब फैन्स को हसन अली के ट्वीट का इंतजार है. 

VIDEO: पाकिस्तानी खिलाड़ी ने ऐसे मनाया जश्न कि लचक गई गर्दन, उड़ा मजाक

पाकिस्तान के उर्दू अखबार एक्सप्रेस न्यूज की रिपोर्ट में बताया गया है कि पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली (Pakistan Pacer Hasan Ali) हरियाणा की एक लड़की को दिल दे बैठे हैं. अखबार ने बताया है कि इनकी शादी कराने के लिए दोनों परिवार एक दूसरे के संपर्क में हैं. अखबार ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि अगर लड़की वालों की तरफ से 'हां' हो गई तो अगस्त के तीसरे हफ्ते में हसन भारतीय लड़की से शादी की डोर में बंध जाएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वाघा बॉर्डर पर इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिखाया अपना असली 'रंग', हरकत पर BSF ने जताई आपत्ति

रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की भारतीय एयरलाइन में फ्लाइट इंजीनियर है. हसन अली ने भी इस खबर पर एक हद तक मुहर लगाते हुए कहा है कि बातचीत तो चल रही है लेकिन अभी कुछ तय नहीं हुआ है. लड़की भारतीय एयरलाइन में फ्लाइट इंजीनियर है. हसन अली ने भी इस खबर पर एक हद तक मुहर लगाते हुए कहा है कि बातचीत तो चल रही है लेकिन अभी कुछ तय नहीं हुआ है.